BB 13: ये सदस्य हुई इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 10, 2019 12:13 PM2019-11-10T12:13:28+5:302019-11-10T12:18:16+5:30

बिग बॉस 13 जब से आया है हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। इस वीकेंड के वार में सलमान ने घरवालों की खूब क्लास लगाई।

bigg boss 13 weekend ka vaar highlights tehseen poonawala evicted | BB 13: ये सदस्य हुई इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

BB 13: ये सदस्य हुई इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

Highlightsसलमान खान के शो बिग बॉस 13 में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। रश्मि देसाई और देनोलीना भट्टाचार्या एक बार फिर से घर में लौट आई हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। रश्मि देसाई और देनोलीना भट्टाचार्या एक बार फिर से घर में लौट आई हैं। पूरी हफ्ते के लड़ाई और झगड़े के बाद अब आखिरकार वीकेंड के वॉर का दिन फैंस के सामने आ गया। सबसे बड़ी खबर ये ही कि इस हफ्ते घर में नच बलिए 9 में नजर आए विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं।  ऐसे में आइए जानते हैं वीकेंड के वार में क्या हुआ।

पारस में अपनी झूठी चोट बताई

पारस ने सलमान खान को कहा कि उनकी उंगली में चोट सिद्धार्थ शुक्ला के कारण लगी है। लेकिन सलमान ने साफ कर दिया है कि ये उनको सिद्धार्थ के कारण नहीं लगी है। बल्कि खुद से लगी है। सलमान ने बताया कि उन्होंने खुद ये सारे फुटेज देखे हैं और सिद्धार्थ के कारण उनको चोट नहीं लगी है।

माहिरा सिद्धार्थ को टारगेट कर रही

सलमान माहिरा से कहते हैं कि वह सिद्धार्थ को जाकर टारगेट कर रही हैं। सलमान ने कहा कि आपने बोरी क्यों नहीं छोड़ी जब सिद्धार्थ ने पकड़ा था। इस पर माहिरा कहती है वह भी जीतना चाहती थीं, फिर सलमान कहते हैं तो शुक्ला भी क्यों छोड़ते। साथ ही करते हैं कि वह सिद्धार्थ को पूरी तरह से टारगेट कर रही हैं। माहिरा बाद में रोने लगती हैं तो सलमान कहते हैं ये नौटंकी मेरे सामने मत करना।

शहनाज और सिद्धार्थ


गौतम गुलाटी  विवो कॉलर ऑफ द वीक के रूप में फोन करते हैं और कहते हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती में क्या हो गया हो गया है।इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से माफी मांगती हैं और वापस से चीजें ठीक करने को कहती हैं। इसपर सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं हैं और उन्होंने हमेशा उनसे अच्छा दोस्त माना है।

पूनावाला हुए बाहर

 पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला और अरहान खान इस हफ्ते घर से बाहर होने के नॉमिनेट थे। लेकिन सलमान कहते हैं कि जो शो जीतने का दावा कर रहा था वही घर से बाहर होता है और फिर तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो जाते हैं।

Web Title: bigg boss 13 weekend ka vaar highlights tehseen poonawala evicted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे