BB13:फाइनल से ठीक पहले ये कंटेस्टेंट हुई बाहर, हुआ बड़ा ट्विस्ट, ये छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 14, 2020 09:31 AM2020-02-14T09:31:28+5:302020-02-14T09:31:28+5:30

छह कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। इस शो में ऐसा पहली बार हुआ है कि छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बने हैं।

bigg boss 13 sidharth shukla aarti singh rashami desai asim riaz shehnaz paras chhabra 6 finalist? | BB13:फाइनल से ठीक पहले ये कंटेस्टेंट हुई बाहर, हुआ बड़ा ट्विस्ट, ये छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

BB13:फाइनल से ठीक पहले ये कंटेस्टेंट हुई बाहर, हुआ बड़ा ट्विस्ट, ये छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

Highlightsबिग बॉस 13 अब बिल्कुल अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। इस बार शो 4 महीने से ज्यादा चला है।

बिग बॉस 13 अब बिल्कुल अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। इस बार शो 4 महीने से ज्यादा चला है। शो के फाइनल को होने में बस एक दिन बचा है। ऐसे में फाइनल से ठीक पहले माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई हैं। माहिरा के घर से बाहर होने से पारस छाबड़ा भावुक नजर आए। माहिरा को शो से बाहर निकालने के लिए खुद विक्की कौशल लेने आए थे।

अब इसके साथ ही बिग बॉस को शो के अपने 6 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। इस बार पहली बार हुआ है कि शो में 6 प्रतियोगी घर के अंदर फाइनलिस्ट के रूप में गए हैं।माहिरा के साथ 'बिग बॉस' से बेघर होने के लिए आरती सिंह और शहनाज कौर गिल नॉमिनेटेड थे।

माहिरा के जाने के बाद घरवालों को लगा की डबल एविक्शन होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बिग बॉस ने बताया कि आप बचे छह कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट बनते हैं। यानि कि 'बिग बॉस सीजन 13' के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। 

इन छह कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। इस शो में ऐसा पहली बार हुआ है कि छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बने हैं। हर बार सिर्फ पांच लोग ही फिनाले में पहुंचते हैं। 

इन छह फाइनलिस्ट को उनका बिग बॉस में अब तक का सफर भी दिखाया जा रहा है। खास बात है कि 'बिग बॉस' के सफर के दौरान कुछ सभी कंटेस्टेंट्स के कुछ प्रशंसक भी घर के अंदर आए थे। सबसे पहले 'बिग बॉस' ने आरती सिंह को उनका सफर दिखाया। आरती अपने सफर को देखकर भावुक हो गई थीं। 

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला का सफर दिखाया गया। सिद्धार्थ को देखती ही वहां मौजूद लोग सिडनाज चिल्लाने लगे। सिद्धार्थ भी अपने सफर को देखकर भावुक हो गए। बाकी बचे कंटेस्टेंट्स का सफर 14 फरवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा। 'बिग बॉस' का विजेता कौन बनेगा ये जानने के लिए न केवल घरवाले बल्कि प्रशंसक बेकरार हैं।

Web Title: bigg boss 13 sidharth shukla aarti singh rashami desai asim riaz shehnaz paras chhabra 6 finalist?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे