Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप, KRK ने कहा- 'टीवी पर झूठ बोलते हैं सलमान'

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 25, 2020 08:48 PM2020-01-25T20:48:47+5:302020-01-25T20:48:47+5:30

दरअसल पिछले एपिसोड में सलमान खान ने असीम तो जमकर लताड़ा था। लेकिन सलमान खान की ये हरकल KRK को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दिल की बात कह डाली।

Bigg Boss 13: KRK accuses Salman Khan of supporting Siddharth Shukla | Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप, KRK ने कहा- 'टीवी पर झूठ बोलते हैं सलमान'

Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप, KRK ने कहा- 'TV पर झूठ बोलते हैं सलमान'

बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में है। पिछले लंबे समय से यहां लड़ाई-झगड़ा और ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच सलमान खान पर सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप लगा है। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने सलमान खान पर ये आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सलमान सिद्धार्थ को फेवर करने के लिए नेशनल टेलीविजन पर झूठ बोलते हैं, उन्हें ऐसा नही करना चाहिए।

दरअसल वीकेंड का वार में सलमान खान असीम तो जमकर लताड़ने वाले हैं। इसका एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। लेकिन सलमान खान की ये हरकल KRK को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दिल की बात कह डाली। लेकिन उनकी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि "असीम को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराना एकदम गलत है। असीम ने कभी किसी को नहीं धमकाया कि बाहर आकर मिल। सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही असीम को घर के बाहर नुकसान पहुंचाने की धमकी देते हैं। सिद्धार्थ को फेवर करने के लिए सलमान खान को नेशनल टेलीविजन पर झूठ नहीं बोलना चाहिए"

KRK के इस ट्वीट पर अब फैंस कई तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। कुछ लोग उनके समर्थन में हैं तो कुछ उनके इनकी इस बात से नाराज हैं। आपको बता दें कि 'वीकेंड का वार' में सलमान खान सिद्धार्थ और असीम को जमकर लताड़ेंगे। 

Web Title: Bigg Boss 13: KRK accuses Salman Khan of supporting Siddharth Shukla

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे