BB13: घर से बेघर हो सकती हैं देवोलीना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 09:57 AM2019-11-27T09:57:57+5:302019-11-27T09:57:57+5:30

बिग बॉस की हर खबर शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया है कि देवोलीना की तबियत खराब चल रही है। ऐसे में उनको अराम करने की सलाह दी गई है।

bigg boss 13 devoleena bhattacharjee might get eliminated | BB13: घर से बेघर हो सकती हैं देवोलीना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

BB13: घर से बेघर हो सकती हैं देवोलीना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Highlightsबिग 13 जब से शुरू हुआ है हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। इन दिनों शो में लड़ाई झगड़े के साथ रोमांस देखने को मिल रहा है।

बिग 13 जब से शुरू हुआ है हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। इन दिनों शो में लड़ाई झगड़े के साथ रोमांस  देखने को मिल रहा है। एक तरफ शो में जहां कई वाइल्कार्ड एंट्री हुई हैं। जिनसे शो में चार चांद लग गए हैं। वहीं, अब ये खबर भी जोरों पर है कि छोटे पर्दे पर गोपी बहू के नाम से फेमस देवोलीना शो को छो सकती हैं।

देवो को  जल्द बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ सकता है। शो में देवो दमदार प्रतियोगियों में एक मानी जाती हैं। देवोलीना को लेकर आई इस खबर को लेकर फैंस हैरान हैं।

बिग बॉस की हर खबर शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने बताया है कि देवोलीना की तबियत खराब चल रही है। ऐसे में उनको अराम करने की सलाह दी गई है। द खबरी ने ट्विटर पर लिखा, "देवोलीना भट्टाचार्जी बीमार पड़ गई हैं और ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वो इस वीक के टास्क में परफॉर्म नहीं कर सकती हैं, इसका मतलब वो शो को क्विट कर रही हैं।


कयास लगाया जा रहा है कि खराब तबियत के चलते और टास्क परफॉर्म न कर पाने के कारण उनको घर से बाहर होना पड़ सकता है।गौरतलब है कि मिड फिनाले एलिमिनेशन्स के दौरान देवोलीना और रश्मि देसाई को शो से एलिमिनेट किया गया था

Web Title: bigg boss 13 devoleena bhattacharjee might get eliminated

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे