Bigg Boss 13 Day 18: सिद्धार्थ-शहनाज को हुई जेल, पढ़ें घर का पूरा हाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 18, 2019 10:45 AM2019-10-18T10:45:59+5:302019-10-18T10:45:59+5:30

बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। इस बार एक महीने में ही एक प्रतियोगी को फिनाले का टिकट मिल जाएगा।

bigg boss 13 day 18 october 17 | Bigg Boss 13 Day 18: सिद्धार्थ-शहनाज को हुई जेल, पढ़ें घर का पूरा हाल

Bigg Boss 13 Day 18: सिद्धार्थ-शहनाज को हुई जेल, पढ़ें घर का पूरा हाल

Highlightsबिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला  है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही शिरकत की है। बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। इस बार एक महीने में ही एक प्रतियोगी को फिनाले का टिकट मिल जाएगा। ऐसे में हर कोई फिनाले की रेस में लगा हुआ है। अब शो का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो चुकी हैं।  अगले हफ्ते शो का फिनाले वीकेंड का होगा उससे पहले घरवालों के बीच जंग छिड़ गई है। 18वें दिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर के अन्य सदस्य भिड़ जाते हैं। घर में बरतन कौन धोएगा इस पर काफी बहस होती है।

पारस बरत धोने की ड्यूटी से परेशान होता है। घर में बिग बॉस की जेल खुल गई है। ऐसे में बिग बॉस जेल के लिए आपसी सहमति से किन्हीं दो सदस्यों के नाम चुनने का ऐलान करते हैं। ऐसे में  रश्मि भी सिद्धार्थ से जमकर भिड़ जाती हैं। रश्मि उनपर अपना काम न करने का आरोप लगाती हैं और उन्हें टच करने का भी आरोप लगाती हैं। इस बहस में घर के कई लोग एकसाथ सिद्धार्थ के खिलाफ खड़े हो जाते हैं, जिसके बाद वह काफी गुस्से में दिखते हैं।


जेल के समय शहनाज से पारस नाराज हो जाते हैं क्‍योंकि वह उनका साथ नहीं देती हैं। इसके बाद शहनाज को पारस उनके गेम पर ज्ञान देते हैं। शहनाज भी पारस की बातों को ध्‍यान से सुनती और समझती हैं।

जिसके बाद आपसी सहमित के बाद शहनाज और सिद्धार्थ को जेल भेजा जाता है लेकिन जेल जाने से पहले सिद्धार्थ बिग बॉस कन्‍फेशन रूम में सिद्धार्थ बिग बॉस से रश्मि की शिकायत करने के लिए पहुंचते हैं। बिग बॉस करते हैं कि आप अगर सही हैं तो  दर्शक आपतो देख रहे हैं।
 

Web Title: bigg boss 13 day 18 october 17

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे