bigg boss 13 contestant hindustani bhau files a police complaint against ekta kapoor | बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, इंडियन आर्मी से जुड़ा है मामला
एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज (फाइल फोटो)

Highlightsबिग बॉस 13 अपने सभी सीजन्स में सबसे फेमस रहा थाविकास फाटक उर्फ हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है

बिग बॉस 13 अपने सभी सीजन्स में सबसे फेमस रहा था। इस सीजन को फैंस ने काफी प्यार दिया था। इस सीजन का हर एक कंटेस्टेंट फैंस के दिलो में अभी तक छाया हुआ है। मुंबई के विकास फाटक उर्फ हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने दावा किया है कि एक वेबसीरीज में एकता कपूर ने गलत तरीके से सेक्स सीन को शूट किया है। उनका कहना है कि इस तरह से भारतीय आर्मी की बेज्जती की गई है। इसके बार उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि बतौर सोशल मीडिया एंफ्लूएंसर हिन्दुस्तानी भाऊ के सोशल मीडिया में अच्छे खासे फॉलोवर हैं। वो अक्सर इंडियन आर्मी को लेकर कुछ भी गलत बोलने वालों को निशाने पर लेते हैं।

हाल ही में हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा था कि वो एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि वो एक बड़ी हस्ती को एक्सपोज करने जा रहे हैं। अब उन्होंने एफआईआर दर्ज करा के इसका खुलासा किया है।

दरअसल बिग बॉस प्रतियोगी का दावा है कि एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के साथ सेक्स सीन दिखाया गया है। उनका कहना है कि एकता के वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी अपने पति के अनुपस्थिति में उनके दोस्त को बुलाती है और उसके साथ इंटीमेट होती है।यह सीन आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाता है, इसके आधार पर भाऊ ने एकता कपूर पर एफआईआर दर्ज कराई है।
 

Web Title: bigg boss 13 contestant hindustani bhau files a police complaint against ekta kapoor
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे