Bharat Official Teaser: 'भारत' का दमदार टीजर हुआ रिलीज, अलग-अलग रूपों से दबंग खान करेंगे कंफ्यूज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2019 11:43 AM2019-01-25T11:43:12+5:302019-01-25T12:40:47+5:30

Bharat Official Teaser Release: सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की टीजर रिलीज हो गया है।

Bharat Official Teaser Released: Movie Bharat Teaser released starring Salman Khan, Katrina Kaif and Tabu, Watch Bharat Official Teaser online | Bharat Official Teaser: 'भारत' का दमदार टीजर हुआ रिलीज, अलग-अलग रूपों से दबंग खान करेंगे कंफ्यूज

भारत टीजर रिलीज़ | Bharat Official Teaser Release | सलमान खान फिल्म भारत | कटरीना कैफ फिल्म भारत | तब्बू फिल्म भारत

सलमान खानकैटरीना कैफ की फिल्म भारत की टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में सलमान खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। 26 जनवरी से पहले फैंस को एक सरप्राइज के रूप में टीजर मिला है। पहले से टीजर 26 को आने वाला था लेकिन अब ये आज पेश किया गया है। 

कैसा है टीजर

टीजर की शुरुआत होती है ट्रेन से जिसमें बैकग्राउंग में सलमान खान की आवाज सुनाई देती है वह कहते नजर आते हैं कि मुझसे मेरी जाति ना पूछे। इसके बाद वह इंडियन नेवी के ऑफीसर बने दिखते हैं। साथ ही बैकग्राउंड में उनकी आवाज चल ही रही होती है कि वह अचानक आग के गोले में बाइक के साथ घुसते हैं उसके बाद अलग अलग रुप की झलत दिखती है। भारत-पाकिस्तान के बंटवारे वाले सीन भी आपको देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान का नाम भारत ही है।

सलमान खान की एंट्री एक डायलॉग के साथ होती है कि जब मैं छोटा था तब लोग मुझसे मेरा नाम और जाति पूछते थे। इसीलिए मेरे बाबा ने मेरा नाम भारत रख दिया। अब नाम के आगे जाति लगा के अपने देश का मान कैसे कम कर सकता हूं।

थोड़ा कंफ्यूज कर रहा है टीजर। आप नहीं कह सकते हैं कि कहानी किस पर आधारित है लेकिन इतना साफ है कि फैंस काफी मनोरंजित होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म सर्कस पर बनी है ।


सलमान खान ने इस टीजर को ट्विटर पर शेयर किया था हालांकि टीजर में कही भी कैटरीना कैफ नजर नहीं आ रही हैं। इस टीजर को देख कर यही लग रहा है कि ये फिल्म पूरी तरह से सलमान खान पर फोकस होगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

English summary :
Bharat Official Teaser Release: Movie Bharat Official Teaser is released today. The film Bharat stars Salman Khan, Tabu, Katrina Kaif, Jackie Shroff, Sonali Kulkarni, Disha Patani and Nora Fatehi in lead roles. Film Releases on EID 2019.


Web Title: Bharat Official Teaser Released: Movie Bharat Teaser released starring Salman Khan, Katrina Kaif and Tabu, Watch Bharat Official Teaser online

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे