Bharat Review:हर देशवासी हो छू जाएगी सलमान खान की 'भारत', एक्शन, रोमांस और इमोशनस का तड़का पेश करती है फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 5, 2019 11:12 AM2019-06-05T11:12:06+5:302019-06-05T11:22:51+5:30

अली अब्बास के निर्देशन में बनी भारत फिल्म में लीड रोल में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं। आइए आपको बताते हैं ईद के मौके पर रिलीज हुई है।

bharat movie review in hindi salman khan katrina kaif starrer movie review | Bharat Review:हर देशवासी हो छू जाएगी सलमान खान की 'भारत', एक्शन, रोमांस और इमोशनस का तड़का पेश करती है फिल्म

Bharat Review:हर देशवासी हो छू जाएगी सलमान खान की 'भारत', एक्शन, रोमांस और इमोशनस का तड़का पेश करती है फिल्म

Highlightsभारत साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर पर आधारित है। आइए आपको बताते हैं ईद के मौके पर रिलीज हुई है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। सलमान खान की ड्रामा फिल्म ‘भारत’ दक्षिण कोरियाई मेलो ड्रामा ‘ओड टू माय फादर’ पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर और गानों के बाद इस फिल्म का फैंस को इंतजार था जो अब खत्म होगया है। अली अब्बास के निर्देशन में बनी भारत फिल्म में लीड रोल में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं।  आइए आपको बताते हैं ईद के मौके पर रिलीज हुई  है।

कहानी

भारत (सलमान खान) की कहानी पिता (जैकी श्रॉफ) के साथ फ्लैश बैक 1947 से शुरू होती है। बंटवारे के दौरान वह पिता और अपनी छोटी बहन से बिछड़ जाता है। फिर इंडिया में मां (सोनाली कुलकर्णी) और छोटे भाई- बहनों के साथ बुआ के यहां रहता है। यहां वह पिता को किए गए वादे को पूरा करते हुए भारत परिवार की जिम्मेदारी उठाता है। इसके लिए वह एक सर्कस कंपनी ज्वाइन कर लेता है, जहां उसकी रोमांटिक केमिस्ट्री राधा (दिशा पटानी) के साथ देखने को मिलती है। इसके बाद भारत का सफर 1964 पर पहुंचता है। 

वह एक तेल निकालने वाली कंपनी में काम करता है जहां कुमुद रैना (कटरीना कैफ) से उसकी मुलाकात होती है। यहीं से दोनों का रोमांस शुरू होता है और कहानी धीरे-धीरे एक दिलचस्प मोड़ की तरफ बढ़ती है। इन सबके बीच भारत अपने पिता और छोटी बहन का भी इंतज़ार करता है। तो क्या भारत को दुबारा उसके पिता और छोटी बहन वापस मिलेगी? और फिर राधा का क्या हुआ? भारत नेवी में कैसे जाता है? यह सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

एक्टिग 

सलमान खान की लाजवाब अदाकारी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिल रही है। उन्होंने अपने हर एक कैरेक्टर को बखूबी पर्दे पर पेश किया है। फिल्म में दिशा पटानी की एंट्री लोगों को सीटियां मारने के लिए मजबूर कर देगी। वहीं सलमान के साथ कटरीना की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री का स्वाद भी चखने को मिलेगा। जैकी श्रॉफ के साथ सलमान संवाद आपको भावुक कर देंगे।

निर्देशन

फिल्म देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि वाकई में अली अब्बास जफ़र कमाल के निर्देशक हैं। उन्होंने फिल्म के हर एक सीन को बड़ी ही बारिकियों के साथ पर्दे पर उकेरा है।


क्या है खास नहीं खास 

सलमान खान का दमदार अभिनय फिल्म में देखने को मिली है। साथ ही इसमें बहुत ही खूबसूरत लोकेशनन्स भी पेश किया गया है। जबरदस्त बैकग्रांउ स्कोर का फिल्म प्रयोग किया गया है। खास बात है कि फिल्म में दिलों को छू लेने वाले डायलॉग्स
का प्रयोग किया गया है। सलमान पर फिल्माया गया मौत के कुएं वाला सीन आपके रोंगटे खड़े कर देगा।मनोरंजन से भरपूर फुल पैसा वसूल फिल्म है ‘भारत’। तो फिर देर किस बात की है जनाब? जल्दी जाइए और टिकट बुक करिए। ईद की छुट्टी और वीकेंड को एंजॉय करने का इससे अच्छा मौका और नहीं होगा

English summary :
Bharat Movie Review in Hindi: Salman Khan and Katrina Kaif bharat movie have already knocked on the box office. Salman Khan's drama film 'Bharat' is based on 'South Korean Melo Drama' Ode to My Father '. After the film's trailer and songs, the film was waiting for the fiance which is now over.


Web Title: bharat movie review in hindi salman khan katrina kaif starrer movie review

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे