'भारत' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट, नहीं कट हुआ फिल्म का एक भी सीन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 28, 2019 03:36 PM2019-05-28T15:36:46+5:302019-05-28T15:36:46+5:30

फिल्‍म 'भारत' की सेंसर बोर्ड की टीम ने काफी प्रशंसा की है। इतना ही नहीं ऐसा इंट्रेस्टिंग प्‍लॉट क्रिएट करने के लिए डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की भी सराहना की गई।

‘Bharat’ gets a U/A certificate from the Censor Board without any cuts | 'भारत' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट, नहीं कट हुआ फिल्म का एक भी सीन

'भारत' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट, नहीं कट हुआ फिल्म का एक भी सीन

अली अब्‍बास जफर की आने वाली फिल्‍म 'भारत' अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है।  सलमान खान और कैटरीना कैफ स्‍टारर यह फिल्‍म ईद के मौके पर फैंस के रुबरु होगी।

इन दिनों सलमान खान 'भारत' के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रहे हैं। इस बीच मेकर्स को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है।  सेसेंर बोर्ड ने फिल्‍म में से कोई सीन नहीं कट किया है। 

खबर के मुताबिक, फिल्‍म  'भारत'  की सेंसर बोर्ड की टीम ने काफी प्रशंसा की है। इतना ही नहीं ऐसा इंट्रेस्टिंग प्‍लॉट क्रिएट करने के लिए डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की भी सराहना की गई। 

ट्विटर पर मिली इमोजी

फैंस सोशल मीडिया यूजर्स इमोजी को अपने ट्वीट के जरिए भारत, भारतदिसइद, आईएमभारत और भारतविदफैमिली के साथ प्रयोग में ला सकते हैं। इस इमोजी के सामने आने के बाद सलमान खान ने शुक्रियाअदा किया है। सलमान ने इमोजी को शेयर भी किया है।

वहीं, ट्विटर एशिया पेसिफिक के हेड ऑफ कंटेंट पार्टनरशिप राहुल पुष्करण ने कहा, 'फैंस को ट्विटर पर अपनी फैवरेट फिल्मों और स्टार्स के साथ बातचीत का हिस्सा होना अच्छा लगता है और हम उन्हें इससे जोड़ने के और तरीके खोज रहे हैं। हम दुनियाभर में फिल्म 'भारत' और सलमान को लेकर हो रही बातचीत को उनके प्रशंसकों के बीच और बढ़ाना चाहते हैं।'

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी,सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। ये फिल्म सलमान के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी को पेश करेगी।

Web Title: ‘Bharat’ gets a U/A certificate from the Censor Board without any cuts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे