TRP: 'द कपिल शर्मा शो' बना नंबर एक, देखें टॉप 5 की पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2019 12:07 PM2019-04-27T12:07:04+5:302019-04-27T12:08:09+5:30

कपिल शर्मा का शो जब से शुरू हुआ है कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। सिद्धू के अचानक शो से हटने के बाद अर्चना पूरन सिंह दिखी हैं। ऐसा लगता है कि दर्शकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है।

barc trp ratings kapil sharma show becomes number | TRP: 'द कपिल शर्मा शो' बना नंबर एक, देखें टॉप 5 की पूरी लिस्ट

TRP: 'द कपिल शर्मा शो' बना नंबर एक, देखें टॉप 5 की पूरी लिस्ट

छोटे पर्दे पर टी आर पी रेटिंग के मामले में इस बार भी बड़े सरप्राइज़ मिले हैं। हर  बार की तरह से इस बार भी टीरआरपी की रेस में कोई शोज आगे पीछे रहे तो कुछ इस रेस से बाहर भी हो गए। खतरों के खिलाड़ी के अलविदा कहने के बाद से एक नंबर की रेस में हर कोई शो है। हर हफ्ते अब कोई नया शो इस पर पहुंच रहा है।

कपिल शर्मा का शो जब से शुरू हुआ है कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। सिद्धू के अचानक शो से हटने के बाद अर्चना पूरन सिंह दिखी हैं। ऐसा लगता है कि दर्शकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। यही नहीं अभी तक की टीआरपी रेटिंग के बारे में अगर ये कहें कि सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है तो कुछ गलत नहीं होगा।

कपिल शर्मा

कपिल के शो जो कई दिनों से टीआरपी की रेस में जूझ रहा था, इस वीक पहले पायदान पर पहुंच गया है। वहीं, बच्चा यादव का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले कीकू शारदा ने बार्क रिपोर्ट की लिस्ट शेयर की है और लिखा कि 'ओह हां, सभी चैनलों में द कपिल शर्मा शो नंबर वन रहा। पूरी टीम को बधाई।'


कुमकुम भाग्य

पिछले कुछ हफ्ते से नंबर वन पर था लेकिन इस बार इसको टीआरपी में घाटा हुआ है। इस वीक ये शो दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। एकता कपूर के इस शो में लीप चल रहा है। अभि-प्रज्ञा का रिश्ता उनकी बेटियों के इर्द गिर्द घूम रहा है। 

सुपर डांसर

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में कंटेस्टेंट का डांस फैंस को लुभाने में कामयाब रहा है। यह शो तीसरे नंबर पर रहा। इस हफ्ते इसमें और तड़का लगने वाला है जब शो में रवीना टंडन पहुंचेंगी। 


कुल्फी कुमार बाजेवाला

 मोहित मलिक और आकृति शर्मा का शो कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला है को इस हफ्ते टीआरपी में नुकसान हुआ है। इस वीक ये शो दूसरे की जगह चौथे पर पहुंच गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस हफ्ते टॉप 5 में ये रिश्ता क्या कहलाता ने अपनी जगह एक बार फिर से बना ली है। फैंस को शो में यौन सोशण की मुद्दा खासा पसंद आया है।

Web Title: barc trp ratings kapil sharma show becomes number

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे