bandra-court-has-ordered-registration-of-fir-against-kangana-ranaut | कंगना रनौत की बढ़ी मुसीबतें, बांद्रा कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR करने के दिए आदेश
कंगना रनौत की बढ़ी मुसीबतें, बांद्रा कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR करने के दिए आदेश

Highlightsकंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैंकंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं

कंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैं।कंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना ने नेपोटिज्म के बाद ड्रग्स मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स को लताड़ लगाई थी। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार से भी एक्ट्रेस का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। सरकार और कंगना के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब कंगना की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

शनिवार को मुंबई में बांद्रा कोर्ट ने  कंगना रनौत के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैंय़ बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। इस याचिका में कहा गया है कि एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

कंगना काफी समय से सोशल मीडियासे लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं। कंगना नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर खुलकर बोल चुकी हैं।

याचिका में ये भी कहा गया है कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है।एक्ट्रेस बराबर आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। अब कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

कंगना ने पहले भी बॉलीवुड पर लगाए आरोप

कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग एडिक्ट हैं। उनकी टिप्पणी को बॉलीवुड सेलेब्स से आलोचना मिली थी, जो फिल्म उद्योग की रक्षा में सामने आए थे। जया बच्चन ने संसद में दिए अपने भाषण में उल्लेख किया था कि बॉलीवुड को बदनाम नहीं होना चाहिए क्योंकि यह भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान देता है। इसके साथ ही कंगना इन दिनों लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साध रही हैं।

अब हाल ही में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज ने टॉप मीडिया संस्थानों पर बदनामी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। इस बीच कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड को घेरते हुए आरोपों की बौछार कर दी है।

कंगना, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपनी आधिकारिक शुरुआत की, सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रहे मादक पदार्थों के सेवन के मामले में बॉलीवुड और इसकी हस्तियों को ले रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को बुलाने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Web Title: bandra-court-has-ordered-registration-of-fir-against-kangana-ranaut
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे