प्रग्नेंट वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाएंगे कपिल शर्मा, इतने दिन शो से रहेंगे नदारद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 6, 2019 12:41 PM2019-07-06T12:41:04+5:302019-07-06T12:41:04+5:30

कपिल अपने शो कपिल शर्मा शो के चलते मुंबई में हैं और पत्नी गिन्नी पंजाब के अमृतसर में चली गई हैं।

Babymoon on the cards for Kapil Sharma and wife Ginni Chatrath | प्रग्नेंट वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाएंगे कपिल शर्मा, इतने दिन शो से रहेंगे नदारद

प्रग्नेंट वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाएंगे कपिल शर्मा, इतने दिन शो से रहेंगे नदारद

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर के अनुसार  कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ के घर नया मेहमान आने वाला है। कपिल की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ प्रेग्‍नेंट हैं। ऐसे में कपिल पत्नी के साथ छुट्टियों पर जाने वाले हैं।

बेबीमून पर जाएंगे कपिल

कपिल अपने शो कपिल शर्मा शो के चलते मुंबई में हैं और पत्नी गिन्नी पंजाब के अमृतसर में चली गई हैं। ऐसे में कपिल अब पत्नी को ऐसे खास समय में वक्त देना चाहते हैं। यही कारण है कि वह गिन्नी के साथ शो से समय निकालकर छुट्टी पर जाने वाले हैं।

कपिल शो से 10 दिन की छुट्टी लेकर कनाडा जाने वाले हैं। वह बेबीमून के लिए यहां जा रहे हैं। इन दिनों सेलेब्स के बीच बेबीमून का नया प्रचलन चल पड़ा है। जहां प्रग्नेंट वाइफ के साथ पति बाहर  निजी पल बिताता है। 


अब कपिल भी पत्नी के साथ निजी पल बिताने वाले हैं।ऐसे में शो में भी कहा जा रहा है कि कुछ दिन कपिल नहीं नजर आएंगे। हालांकि इस बात पर अभी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। 

कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत किया था। नए मेहमान के आने की खुशी के साथ ही कपिल के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है।

Web Title: Babymoon on the cards for Kapil Sharma and wife Ginni Chatrath

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे