फाइनली! प्रभास करने जा रहे हैं शादी, मामा ने किया खुलासा- जानें कब और कौन होगी दुल्हन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 03:18 PM2019-01-24T15:18:13+5:302019-01-24T15:18:13+5:30

baahubali fame prabhas wedding date fix his uncle reveal the date | फाइनली! प्रभास करने जा रहे हैं शादी, मामा ने किया खुलासा- जानें कब और कौन होगी दुल्हन

फाइनली! प्रभास करने जा रहे हैं शादी, मामा ने किया खुलासा- जानें कब और कौन होगी दुल्हन

'बाहुबली' स्टार प्रभास की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं. उनका नाम 'बाहुबली' में को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी से जोड़ा जाता है. लेकिन तमाम तरह की चर्चाओं, अफवाहों से परे दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो जाते हैं. प्रभास भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' में की शूटिंग में बिजी हैं.

इस बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि प्रभास की शादी की तारीख पक्की हो गई है. वह 'साहो' की रिलीज के बाद शादी कर लेंगे. मजे की बात तो यह है कि इस बात का खुलासा खुद प्रभास के मामा कृष्णनम राजू ने किया है. उन्होंने साफ किया कि प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' को पूरा करते ही शादी कर लेंगे. कृष्णनम राजू खुद भी दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने स्टार हैं.

हाल ही में अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर रीबेल स्टार के नाम से मशहूर कृष्णनम राजू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका भांजा (प्रभास) 'साहो' को खत्म करने के बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा. बता दें कि पिछले 2 साल से प्रभास की शादी करने की अफवाहें उड़ रही हैं. अब मामा भी इस बात को हवा दे रहा है.

देखते हैं, उनकी बातों में कितना दम है. प्रभास की शादी की खबर के साथ एक सवाल ये भी उठता है कि उनकी होने वाली दुल्हन आखिर कौन है. खबरों की मानें तो पिछले 11 साल से प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीच में कई बार उनके ब्रेकअप की खबर भी आई. लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताया है. खैर, गत दिनों 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की बेटे की शादी में प्रभास और अनुष्का को साथ देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री भी सबका ध्यान खींच रही थी.

Web Title: baahubali fame prabhas wedding date fix his uncle reveal the date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Prabhasप्रभास