Baaghi 3 Song Do you Love Me: दिशा पाटनी ने किया जबरदस्त डांस, गाने ने रिलीज़ होते ही मचाया धूम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 27, 2020 08:19 PM2020-02-27T20:19:17+5:302020-02-27T20:19:17+5:30

“बागी 3” इस  6 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख  लीड रोल में है. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान है.

Baaghi 3 Song Do You Love Me: Disha Patni did a tremendous dance, the song rocked as soon as released | Baaghi 3 Song Do you Love Me: दिशा पाटनी ने किया जबरदस्त डांस, गाने ने रिलीज़ होते ही मचाया धूम

दिशा पाटनी (फाइल फोटो)

Highlightsगाने में  टाइगर श्रॉफ भी झलक देखने को मिलेगी. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.दिशा पटानी के इस गाने पर डांस ने उनके फॉलोवर्स के दिलों में आग लगा दी है.

'बागी 3' का जबसे ट्रेलर आया है तबसे वो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ऐसे में आज  'बागी 3' (Baaghi 3) का नया गाना 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) रिलीज हो गया है. आपने इससे पहले दिशा पटानी का बेहद हॉट अवतार नहीं देखा होगा.

गाने में  टाइगर श्रॉफ भी झलक देखने को मिलेगी. गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.  दिशा पटानी के इस गाने पर डांस ने उनके फॉलोवर्स के दिलों में आग लगा दी है.

इस गाने में दिशा पटानी का अंदाज़ एंड डांस मूव्स काफी सेक्सी लग रहे हैं.  गाने में दिशा ब्लैक और ग्रीन बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी बिकिनी बॉडी की जमकर तारीफ़ हो रही है. दिशा का ये अबतक का सबसे बोल्ड डांस नंबर है.

उनका ऑउटफिट बहुत ही किलर है. गाने के बीट्स इतने ज़बरदस्त है की आप थिरकने पर मजबूर हो जायेगे. ये गाना पार्टी नंबर बनने को तैयार है. गाने में दिशा ब्लैक और ग्रीन बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं.

ये गाना ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है. इस गाने में पंच लाइन के अलावा बाकी सभी हिंदी लिरिक्स ही है. निखिता गांधी ने इसे गाया है.

“बागी 3” इस  6 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख  लीड रोल में है. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान है. उम्मीद की जा रही है बागी-3 भी पिछली बागी फ्रैंचाइजी की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

English summary :
Baaghi 3 Song Do You Love Me: Disha Patni did a tremendous dance, the song rocked as soon as released


Web Title: Baaghi 3 Song Do You Love Me: Disha Patni did a tremendous dance, the song rocked as soon as released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे