आयुष्मान खुराना ने नेल पेंट वाली अपनी तस्वीर को बताया 'जेंडर फ्लुइड', लोग बोले- पहले जानकारी ले लो

By अनिल शर्मा | Published: December 2, 2021 08:38 AM2021-12-02T08:38:28+5:302021-12-02T08:59:12+5:30

तस्वीर पर आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना ने कमेंट में फायर इमोजी लगाया। एक यूज ने लिखा, "यह क्वीर लोगों की पहचान के लिए...उचित है" जबकि दूसरे ने लिखा, "एलजीबीटीक्यू का प्रतिनिधित्व करने से पहले कम-से-कम जानकारी ले लें।"

ayushmann kurrana called his picture of nail paint gender fluid people said take information first | आयुष्मान खुराना ने नेल पेंट वाली अपनी तस्वीर को बताया 'जेंडर फ्लुइड', लोग बोले- पहले जानकारी ले लो

आयुष्मान खुराना ने नेल पेंट वाली अपनी तस्वीर को बताया 'जेंडर फ्लुइड', लोग बोले- पहले जानकारी ले लो

Highlightsआयुष्मान खुराना ने जीक्यू के कवर पर छपी काजल और नेल पॉलिश लगाए हुए अपनी तस्वीर शेयर की हैकवर पर आयुष्मान को गेम चेंजर बताया गया है तो वहीं अभिनेता ने तस्वीर के साथ लिखा, 'जेंडर फ्लुइड'

मुंबईः फैशन ब्रांड जीक्यू (GQ) की पत्रिका के कवर पर आयुष्मान खुराना की नेल पेंट और काजल लगे तस्वीर छपी है जिसे साझा करते हुए अभिनेता ने इसे 'जेंडर फ्लुइड' बताया। आयुष्मान की इस तस्वीर पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए हैं। इसके लिए उनकी काफी तारीफें हो रही हैं, वहीं कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की।

तस्वीर पर आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना ने कमेंट में फायर इमोजी लगाया। एक यूज ने लिखा, "यह क्वीर लोगों की पहचान के लिए...उचित है" जबकि दूसरे ने लिखा, "एलजीबीटीक्यू का प्रतिनिधित्व करने से पहले कम-से-कम जानकारी ले लें।" इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कहा, "आप जेंडर फ्लुइड नहीं, सिसहैट पुरुष हैं।"

आयुष्मान खुराना आने वाने दिनों में कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इसके साथ ही आयुष्मान जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो और 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर दस्तक देने वाले हैं। यहां वह अपनी बहुचर्चित फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन करने आ रहे हैं।

कपिल के शो में आयुष्मान के साथ उनकी फिल्म की को-स्टार वाणी कपूर भी नजर आएंगी।  शो के इस एसिपोड में एंटरटेनमेंट का धमाका होने वाला है। 

Web Title: ayushmann kurrana called his picture of nail paint gender fluid people said take information first

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे