लता मंगेशकर के दिल को छू गई आयुष्मान खुराना की ये फिल्म, ट्वीट करके की तारीफ तो एक्टर ने दिया यूं जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 29, 2020 02:44 PM2020-02-29T14:44:44+5:302020-02-29T14:44:44+5:30

लता मंगेशकर को आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन बहुत पसंद आई है। उन्होंने आयुष्मान की तारीफ की है।

ayushmann khurrana wins praise from lata mangeshkar-for-andhadhun | लता मंगेशकर के दिल को छू गई आयुष्मान खुराना की ये फिल्म, ट्वीट करके की तारीफ तो एक्टर ने दिया यूं जवाब

लता मंगेशकर (फाइल फोटो)

Highlightsआयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हुई है।सुरों की कोकिला लता मंगेशकर भी आयुष्मान की एक्टिंग और गाने की मुरीद हो गई हैं।

आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर्दे पर रिलीज हुआ है। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म में एक्टर एक गे लड़के किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि लता मंगेशकर ने आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा साधवान की नहीं बल्कि 2018 में आई अंधाधुंध की तारीफ की है।

लता मंगेशकर को आयुष्मान की फिल्म  फिल्म अंधाधुंध काफी पसंद आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दी है और फिल्म की तारीफ की है। लता मंगेशकर ने फिल्म को लेकर हाल ही में एक खास ट्वीट किया है।

लता ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, आयुष्मानजी नमस्कार, मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले, इसकी मंगल कामना करती हूं।


लता मंगेशकर के ट्वीट का आयुष्मान ने भी जवाब दिया है। एक्टर ने  इसके जवाब में लिखा, 'लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपकी इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि अंधाधुंध 2018 में रिलीज हुई थी।  यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी। इसमें आयुष्मान खुराना के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था। फिल्म का एक गाना 'आपसे मिलकर' के रिप्राइज वर्जन को आयुष्मान खुराना ने गाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। 
 

Web Title: ayushmann khurrana wins praise from lata mangeshkar-for-andhadhun

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे