'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में गे का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, इस साल रिलीज होगी फिल्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2019 01:05 PM2019-05-09T13:05:44+5:302019-05-09T13:05:44+5:30

आयुष्मान खुराना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू 'विक्की डोनर' की थी। यह फिल्म स्पर्म डोनेशन और इनफर्टिलिटी पर आधारित थी।

Ayushmann Khurrana to star in gay love story Shubh Mangal Zyada Saavdhan | 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में गे का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, इस साल रिलीज होगी फिल्म

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में गे का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, इस साल रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपनी हटके फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों के विषय हमेशा ही दर्शकों के दिल को छू जाते हैं। हाल ही में आई फिल्म बधाई हो कि बात करें या अंधाधुन की। एक्टर ने लोगों का दिल अपनी एक्टिंग से जीत लिया है। वहीं एक बार फिर से आयुष्मान एक इंट्रस्टिंग टॉपिक के साथ फैंस के बीच आने वाले हैं। खबर है कि आयुष्मान जल्द ही शुभ मंगल सावधान की सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएंगे।  

आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'शुभ मंगल सावधान' के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ काम करने को तैयार हैं। यह फिल्म भी आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तरह एक ऑफबीट होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान धारा 377 और LGBTQ 'गे लव' पर आधारित होगी। जब की पहली फिल्म शुभ मंगल सावधान इरेक्टल डिस्फंगक्शन पर आधारित थी।

अगस्त के आखिरी हफ्ते में किक-ऑफ करने वाली इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-एंड शेड्यूल में की जाएगी। मेकर्स की मानें तो इस फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज किया जाएगा।  

खबरों के अनुसार इस फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार हो गया है। इस बार मेकर्स होमोसेक्सुअलिटी को ध्यान में रखते हुए यह फिल्म बनाएंगे। अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मूवी एक रूढ़ीवादी परिवार की है। जिनको यह पता चलता है कि उनका बेटा 'गे' है।

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान भी कोई अलग नही होगी। आयुष्मान खुराना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू 'विक्की डोनर' की थी। यह फिल्म स्पर्म डोनेशन और इनफर्टिलिटी पर आधारित थी।

इस फिल्म के बाद एक्टर 'बाला' और 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे। आयुष्मान अपनी फिल्म बाला में एक छोटे शहर के व्यक्ति का रोल प्ले करेंगे। जो समय से पहले गंजेपन से निपट रहा है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं और इसका निर्देशन अमर कौशिक करेंगे, जिन्होंने राजकुमार राव की स्त्री का निर्देशन किया था।

Web Title: Ayushmann Khurrana to star in gay love story Shubh Mangal Zyada Saavdhan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे