खुल्लम-खुल्ला आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा को किया Kiss, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 23, 2019 10:00 AM2019-12-23T10:00:59+5:302019-12-23T10:00:59+5:30

आयुष्मान खुराना उन एक्टर्स में से एक मानें जाते हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान देते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका प्रूफ भी मिल गया है।

Ayushmann Khurrana kisses wife Tahira | खुल्लम-खुल्ला आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा को किया Kiss, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

खुल्लम-खुल्ला आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा को किया Kiss, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं।  कम बजट में ज्यादा कलेक्शन देने के चलते डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स की नजर भी अब आयुष्मान पर ही रहती है। इन दिनों आयुष्मान ने अपनी फैमिली को समय देने के लिए थोड़ा ब्रेक लिया है।

आयुष्मान खुराना उन एक्टर्स में से एक मानें जाते हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान देते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका प्रूफ भी मिल गया है। आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा के साथ की कुछ फोटो शेयर की हैं।

फोटो में आयुष्मान अपनी पत्नी को किस करते नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इन फोटो में आयुष्मान पत्नी के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। फोटो में फैंस को आयुष्मान का रोमांटिक अंदाज खासा पसंद आया है।

इन फोटोज से एक बात और साफ बता लग रही है कि वह इन दिनों हॉलीडे के  मूड में हैं। ताहिरा ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि  ताहिर ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "He checks me out. I check him out. And we kiss...isliye merry Christmas (with my skinnier half @ayushmannk)."।

बीते साल ताहिरा को ब्रेस्च कैंसर से डायग्नोस हुई थीं। ताहिरा ने इस बीमारी से काफी लड़ाई की और अंत में वह इससे बाहर निकल गईं। ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे। वहीं, आज आयुष्मान को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

Web Title: Ayushmann Khurrana kisses wife Tahira

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे