ayushmann khurrana film Dream Girls First Reviem | Dream Girls First Review:सेलेब्स ने देखी आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल', जानिए कैसी है फिल्म
Dream Girls First Review:सेलेब्स ने देखी आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल', जानिए कैसी है फिल्म

Highlightsड्रीम गर्ल एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बनी है। मुंबई में बुधवार को सेलेब्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

आयुष्मान खुराना, नुशरत भरूचा, विजय राज और अन्नू कपूर स्टारर ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। मुंबई में बुधवार को सेलेब्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से शिरकत की थी। इस फिल्म को देखने के बाद सेलेब्स ने फिल्म को शानदार बताया है।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा, "हे भगवान, क्या फिल्म है। मेरी आंखों को भरोसा नहीं हो रहा है, यकीन करना मुश्किल है। ये एक ब्लॉकबस्टर है,राजशांड‍िल्य भविष्य के बेस्ट डायरेक्टर हैं। इस शुक्रवार से बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर, एक्टर उनका पीछा करना शुरू करने वाले हैं, आयुष्मान खुराना तो साधारण होकर भी बेस्ट हैं।

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने लिखा, आने वाले शुक्रवार से प्रोड्यूसर राज शांड‍िल्य का पीछा करने वाले हैं। ये फिल्म 100 करोड़ जरूर कमाएगी। आप सबको पूजा से प्यार हो जाएगा, आयुष्मान, नुशरत, अन्नू कपूर, मनजोत, गुड लक टीम।

हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने लिखा, मैंने प्रीव्यू देखा, ड्रीमगर्ल ब्लॉकबस्टर है। आयुष्मान, नुशरत की ग्रेट परफॉर्मेंस, शानदार लिखी और डायरेक्ट की गई फिल्म, बहुत बधाई ड्रीम गर्ल की टीम को

बॉलीवुड कास्ट‍िंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा, पूजा खुराना तुमने मेरा दिल जीत लिया है। ये एक मजेदार फिल्म है पूरी टीम को बधाई. मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि पूजा खुराना तुमने मेरा द‍िल जीत लिया, तुम्हारे पास मेरा नंबर है, मुझे फोन करना।


डायरेक्टर शंशाक खेतान ने लिखा, "ये फिल्म बहुत मजेदार और स्वीट है, आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के शानदार एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पसंद सुपर है, फिल्म में वो शानदार दिखे हैं, फिल्म के डायलॉग शानदार हैं, जो आपको हंसाते रहते हैं।
फ़िल्म में आयुष्मान फीमेल गेटअप में भी दिखायी देंगे। कयास  है कि फिल्म पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है। आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है। 


Web Title: ayushmann khurrana film Dream Girls First Reviem
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे