लगातार हिट दे रहे आयुष्मान फिल्मों से लेंगे ब्रेक,जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 27, 2019 02:25 PM2019-09-27T14:25:21+5:302019-09-27T14:25:21+5:30

आयुष्मान खुराना अपनी खास तरह की फिल्मों के लिए जानें जाते हैं। अब आयुष्मान फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं।

ayushmann khurrana announces long break from films | लगातार हिट दे रहे आयुष्मान फिल्मों से लेंगे ब्रेक,जानिए क्या है कारण?

लगातार हिट दे रहे आयुष्मान फिल्मों से लेंगे ब्रेक,जानिए क्या है कारण?

Highlightsआयुष्मान अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है।

आयुष्मान खुराना अपनी नायाब फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म  ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी और आयुष्मान की एक्टिंग को फैंस ने जमकर पसंद किया है। अब इस वक्त आयुष्मान के बाद अनगिनत फिल्मों के ऑफऱ हैं। आयु्ष्मान जल्द बाला फिल्म नजर आने वाले हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से आयुष्मान लंबा ब्रेक लेने की तैयारी कर रहे हैं।

बाला नवंबर महीने में पर्दे पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में खबरों की मानें तो आयुष्मानने नवंबर में लंबा ब्रेक लेने के फैसला लिया है। एक्टर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ अब निजी वक्त बिताना चाहते हैं।

टीवी टुडे की खबर के अनुसार हाल ही में एक्टर ने बताया है कि ये ब्रेक कितना लंबा होगा ये मुझे भी पता, दो, तीन महीने या इससे ज्यादा भी हो सकता है।काफी समय से मैं शूटिंग में बिजी हूं।बीता साल मेरा काफी कठिव गुजरा है।

 लेकिन अब मैं इसका ध्यान रखूंगा और इसको बैलेंस में रखने की कोशिश करुंगा।  नवंबर से मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा।अब जब एक्टर ने ब्रेक पर जाने का मन बना ही लिया है तो ऐसे में उनको ब्रेक पर जाने से पहले अपने सारे प्रोजेक्ट पूरे करने होंगे।

वहीं, बाला इसी साल 22 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जबकि शुभमंगल ज्यादा सावधान मार्च 2020 में पर्द पर आएगी। ऐसे में एक्टर का कहना है कि  मैं जल्द ही बाला के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा, क्योंकि मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम करूंगा। 

Web Title: ayushmann khurrana announces long break from films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे