Ayushmann Khurrana and the makers of Bala receive legal notice for plagiarism | आयुष्मान खुराना पर कंटेट चोरी का लगा आरोप, इस फिल्म के लिए भेजा गया लीगल नोटिस
आयुष्मान खुराना पर कंटेट चोरी का लगा आरोप, इस फिल्म के लिए भेजा गया लीगल नोटिस

एक्टर आयुष्मान खुराना आजकल अपनी फिल्मों की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। आखिरी साल आई उनकी फिल्म अंधाधुंध और बधाई हो के लिए अभी तक फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अपनी एक्टिंग और यूनिक कॉन्सेप्ट पर भी हिट फिल्म देने वाले आयुष्मान की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ती हुई दिख रही हैं। खबर है कि एक्टर पर कंटेट चोरी का आरोप लगा है। सिर्फ यही नहीं इसके लिए उनको लीगल नोटिस भी भेजा जा चुका है। 

आयुष्मान खुराना इन दिनों बाला की शूटिंग और फिल्म के ऑन ग्राउंड लेवल पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है। कहानी तो सुनने में इंट्रस्टिंग लग रही हैं मगर डायरेक्टर कमल कांत ने इस फिल्म के मेकर्स और आयुष्मान खुराना पर कंटेट चोरी करने का आरोप लगाया है। 

शादी में जरूर आना के असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बाला के मेकर्स के खिलाफ शिकारयत दर्ज की है। आयुष्मान खुराना के साथ प्रॉड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक के खिलाफ इस शिकायत को किया गया है। कमल का कहना है कि इस फिल्म के आडिया को उन्होंने आयुष्मान को उनकी फिल्म बरेली की बर्फी के समय सुनाया था। आयुष्मान खुराना भी इस आडिया को पसंद किया था। 

कमल का कहना है कि उसके कुछ दिनों बाद तक भी किसी भी तरहा का जवाब उन्हें नहीं मिला। मगर जब कमल ने बाला के मेकर्स को इसी विषय पर फिल्म बनाते सुना तो इस विषय पर बात भी करनी चाही मगर मेकर्स ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद ही कमल ने मेकर्स और एक्टर के अगेन्सट केस फाइल किया है। 

हलांकि इस चीज पर अभी भी आयुष्मान और बाला के मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं आयुष्मान इस साल एक कॉमेडी ड्रामा ड्रीम गर्ल में भी दिखाई देंगे। 


Web Title: Ayushmann Khurrana and the makers of Bala receive legal notice for plagiarism
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे