ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना संग शेयर की शानदार तस्वीर, फैंस को दिए कपल गोल्स

By मनाली रस्तोगी | Published: August 26, 2020 05:40 PM2020-08-26T17:40:56+5:302020-08-26T17:40:56+5:30

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं, दरअसल, ताहिरा ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap give couple goals to fans | ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना संग शेयर की शानदार तस्वीर, फैंस को दिए कपल गोल्स

ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना संग शेयर की शानदार तस्वीर, फैंस को दिए कपल गोल्स

Highlightsलॉकडाउन के बीच आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप अपने होमटाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में देखा गया था।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। दरअसल, फैंस के बीच ये जोड़ी अपने खास अंदाज के लिए मशहूर हैं। यही नहीं, वो कई बार कपल गोल्स देते हुए भी स्पॉट किया गया है। इसी क्रम में ये स्टार कपल एक बार फिर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आए।

दरअसल, ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। ताहिरा ने जहां पिंक और येलो कलर का सूट पहने हुई हैं, जबकि आयुष्मान सफेद रंग का कुर्ता ब्लू जींस के साथ पहने हुए हैं। इस तस्वीर के साथ ताहिरा ने कैप्शन में लिखा है, 'जस्ट'। 

बता दें, लॉकडाउन के बीच आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप अपने होमटाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं, आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ जितेंद्र कुमार, गजराज राव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में थे। उन्हें जल्द ही वाणी कपूर के साथ अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में देखा जाएगा।

Web Title: Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap give couple goals to fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे