इस फिल्म में अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, फैंस को मिलेगा जबरदस्त तड़का

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 20, 2020 02:46 PM2020-02-20T14:46:59+5:302020-02-20T14:46:59+5:30

सारा अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। सारा अली खान फिल्म में बिहार की लड़की का रोल निभा रही हैं।

Atrangi Re: Sara Ali Khan to romance both Akshay Kumar and Dhanush in Anand L Rai film | इस फिल्म में अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, फैंस को मिलेगा जबरदस्त तड़का

इस फिल्म में अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, फैंस को मिलेगा जबरदस्त तड़का

Highlightsआनंद एल राय ने हाल ही में अतरंगी रे फिल्म का ऐलान किया था।इस फिल्म में अक्षय कुमार, साउथ एक्टर धनुष और सारा अली खान नजर आने वाले हैं

आनंद एल राय ने हाल ही में अतरंगी रे फिल्म का ऐलान किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, साउथ एक्टर धनुष और सारा अली खान नजर आने वाले हैं। ये स्टार्स पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर एक खास लुक भी फैंस के सामने रिलीज किया गया था। जिसके बाद से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता है। अब फिल्म को लेकर एक नई बड़ी बात सामने आ रही है, जो चौंकाने वाली है।

फिल्म में सारा अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। सारा अली खान फिल्म में बिहार की लड़की का रोल निभा रही हैं। जो अक्षय कुमार और धनुष सगं रोमांस करती दिखेंगी। हाल ही में सारा अली खान को फिल्म लव आज कल में देखा गया था। सारा अली खान का रोल लोगों को खुब पसंद आया था, लेकिन फिल्म ने पर्दे पर कुछ कमाल नहीं करपाया।

इस बार सारा अली खान आनदं एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष संग रोमांस करती दिखेगीं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार सारा का फिल्म में डबल रोल भी हो सकता है। वहीं अक्षय कुमार का रोल ना के बराबर होगा। फिल्म की पठकथा लव स्टोरी पर आधारित है जो कि एक समय पर दो कहानी को साथ लेकर चलेगी।

 हंसी मजाक से लबरेज फिल्मकार ऐसी कहानी को पहली बार प्रयाग में लायेगें। फिल्म में सारा अली खान बिहार की लड़की वहीं धनुष मदुरई के लड़के का रोल करते नजर आएगें। आपको बता दे अतरंगी रे धनुष की तीसरी, वहीं धनुष के साथ आनदं ल राय के साथ दुसरी बॉलीवुड फिल्म है। 

ये फिल्म 2021 में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज हो सकती है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। ऐसे में फैंस तीनों कलाकारों को साथ में पर्दे पर देखने को बेताब हैं। वहीं आनंद की बात करें को जीरों के फ्लॉप होने के बाद ये उनकी अगली फिल्म होगी। जबकि अक्षय इन दिनों बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे हैं।
 

Web Title: Atrangi Re: Sara Ali Khan to romance both Akshay Kumar and Dhanush in Anand L Rai film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे