केएल राहुल के लिए अथिया शेट्टी ने बनाया केक, खुद क्रिकेटर ने फोटो शेयर करके बताई इसकी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 18, 2020 12:58 PM2020-03-18T12:58:43+5:302020-03-18T12:58:43+5:30

हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में जली हुई केक और और अच्छी केक नजर आ रही है।

Athiya Shetty Baked A Cake For Rumoured Beau KL Rahul? | केएल राहुल के लिए अथिया शेट्टी ने बनाया केक, खुद क्रिकेटर ने फोटो शेयर करके बताई इसकी सच्चाई

केएल राहुल के लिए अथिया शेट्टी ने बनाया केक, खुद क्रिकेटर ने फोटो शेयर करके बताई इसकी सच्चाई

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चाएं काफी समय से हैं। मीडिया में काफी दिनों से है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चाएं काफी समय से हैं। मीडिया में काफी दिनों से है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। डेटिंग की खबरों के बाद भी दोनों ने अपने रिलेशन पर अभी तक मुहर नहीं लगाई है।  लेकिन हाल ही में राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली है जो प्रूफ दे रही है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में जली हुई केक और और अच्छी केक नजर आ रही है।  इस केक को केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को टैग भी किया है। केक की इस फोटो में में राहुल ने लिखा है कि उम्मीद और वास्तिवकता में अंतर।

इन फोटो से और एक्ट्रेस को टैग किए जाने से एक बात साफ है कि ये केक अथिया ने ही बनाई है। केएल राहुल के द्वारा शेयर की गई फोटो में  एक फोटो अथिया ने भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की  है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही दोनों के रिश्तों को लेकर भी एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं।

कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी को केएल राहुल पसंद हैं। साथ ही एक्ट्रेस इन दिनों खाना बनान सीख रही हैं। हाल ही मे सुनील शेट्टी ने कहा था कि  अथिया मुझे हर एक बात बताती है। केएल के बारे में भी हमने बात की है। मुझे उन दोनों के रिश्ते को लेकर कोई परेशानी नहीं है। दोनों के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं। 

Web Title: Athiya Shetty Baked A Cake For Rumoured Beau KL Rahul?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे