अटल बिहारी वायपेयी को पसंद था लता मंगेशकर का गाया हुआ ये गाना

By विवेक कुमार | Published: August 17, 2018 10:44 AM2018-08-17T10:44:35+5:302018-08-17T10:44:35+5:30

लता जी ने अटलजी के निधन पर गहरा शोक जताया है और अटलजी के साथ अपनी यादों को शेयर किया।

Atal Bihari Vajpayee loved to listen lata mangeshkar song | अटल बिहारी वायपेयी को पसंद था लता मंगेशकर का गाया हुआ ये गाना

अटल बिहारी वायपेयी को पसंद था लता मंगेशकर का गाया हुआ ये गाना

मुंबई, 17 अगस्त: दिग्गज नेता व पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल ब‍िहारी वाजपेयी का गुरुवार को न‍िधन हो गया। पूरे देशभर में शोक की लहर है। बॉलीवुड के कई सितारे उनके फैन रहे हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि अटलजी का सुर कोकिला लता मंगेशकर से विशेष स्नेह रखते थे। लता जी ने अटलजी के निधन पर गहरा शोक जताया है और अटलजी के साथ अपनी यादों को शेयर किया। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि भारत से आज एक साधु पुरुष चला गया। वे बहुत अच्छे लेखक और कवि थे। उनके भाषण सुनने के लिए लोग तरसते थे। "

लता जी ने कहा, "अटलजी के भाषण में सब बातें सच होती थी।  वे सच्चे और अच्छे इंसान थे। कभी किसी का दिल नहीं दुखाया। उनकी कोशिश होती थी कि सब ठीक रहें, ठीक हो। मैं उन्हें पिता समान मानती थीं। मैं उन्हें दद्दा कहकर बुलाती थी। 

लता जी ने अटल बिहारी वायपेयी जी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा-"अटलजी बड़े प्रेम और आदर से भरे हुए राजनेता रहे हैं। एक बार मैंने उनसे मजाक में कहा कि अटल जी आपके नाम की अंग्रेजी की स्पेलिंग को उलटकर पढ़िए, तो मेरा नाम लता होता है। इस बात पर वे खिलखिलाकर हंस पड़े थे।" 

बता दें कि लता मंगेशकर ने किताब में बताया है कि अटल बिहार वाजपेयी उनके पारिवारिक मित्र भी रहे हैं। लता जी जी उनकी कई कविताओं को अपने सुरों में पिरोया है।

Web Title: Atal Bihari Vajpayee loved to listen lata mangeshkar song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे