बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाई सोनम कपूर को फटकार, कहा- महिला सशक्तिकरण के नाम पर खुद पर तरस खाना...

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 3, 2020 08:33 PM2020-03-03T20:33:58+5:302020-03-03T20:33:58+5:30

सोनम ने कहा था कि उनके लिए महिला सशक्तिकरण बहुत जरूरी है, क्योंकि वह दुनिया के उस हिस्से से हैं, जहां महिलाओं को दोयम दर्जे का नागरिक माना जाता है।

Ashok Pandit Reaction On Sonam Kapoor Tweet fans also react | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाई सोनम कपूर को फटकार, कहा- महिला सशक्तिकरण के नाम पर खुद पर तरस खाना...

सोनम कपूर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपंडित के इस ट्वीट का सोनम कपूर ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है। शोक पंडित के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण को लेकर एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ। इसमें सोनम ने कहा था कि उनके लिए महिला सशक्तिकरण बहुत जरूरी है, क्योंकि वह दुनिया के उस हिस्से से हैं, जहां महिलाओं को दोयम दर्जे का नागरिक माना जाता है। सोनम के इस ट्वीट पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने तंज कसा।

सोनम के ट्वीट के जवाब में पंडित ने लिखा, ''यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जाता है। हमने सोचा था कि आप एक शानदार लोगों के परिवार से आती हैं, जहां हर किसी की देखभाल और उन्हें प्यार किया जाता है। यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के नागरिक की तरह व्यवहार किया जाता है।

 हालांकि, मैं ऐसा नहीं मानता, क्योंकि आपके पिताजी बहुत लोगों के लिए प्रेरणा हैं। खुद पर तरस खाना इन दिनों आम बात है।'' पंडित के इस ट्वीट का सोनम ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं आशोक पंडित के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Web Title: Ashok Pandit Reaction On Sonam Kapoor Tweet fans also react

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे