आर्यन खान ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने को तैयार धर्मा प्रोडक्शंस

By मनाली रस्तोगी | Published: November 16, 2022 05:28 PM2022-11-16T17:28:46+5:302022-11-16T17:32:37+5:30

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के अपने भविष्य को लेकर काफी अलग विचार हैं। जहां एक ओर आर्यन ने कथित तौर पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किए जाने से इनकार कर दिया है, वहीं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

Aryan Khan turns down Karan Johar's offer Ibrahim Ali Khan to be launched by Dharma | आर्यन खान ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने को तैयार धर्मा प्रोडक्शंस

आर्यन खान ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने को तैयार धर्मा प्रोडक्शंस

Highlightsजानकारी के अनुसार, इब्राहिम अली खान को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया जाएगा।आर्यन खान ने कथित तौर पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किए जाने से इनकार कर दिया है।

मुंबई: जब शाहरुख खान और सैफ अली खान फिल्मों से रिटायर हो जाएंगे तो वे अपने पीछे अब तक की कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों की विरासत छोड़ जाएंगे। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अभिनेताओं के फैंस चाहते हैं कि उनके बच्चे आगे बढ़ें और सिनेमा में अधिक काम करें। हालांकि, ऐसा पता चला है शाहरुख के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान के पास अपने अपने भविष्य को लेकर बहुत अलग विचार हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस इब्राहिम अली खान को करेगी लॉन्च

जब से इब्राहिम अली खान को करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने का पता चला तब से कयास लगाए जा रहे थे कि ये स्टार किड धर्मा बैनर के तहत अपने बॉलीवुड डेब्यू का आगाज करेगा। टाइम्स नाउ ने  सूत्रों के हवाले से बताया कि इब्राहिम वास्तव में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। सूत्रों के अनुसार, इब्राहिम को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म द्वारा लॉन्च किया जाएगा और यह फिल्म 2023 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। 

आर्यन खान ने फिल्मों को किया मना

करण ने हाल ही में आर्यन को लॉन्च करने की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जहां करण आर्यन के आने का इंतजार कर रहे थे, तो वहीं ऐसा लगता है कि आर्यन अपने फैसले पर अड़े हुए हैं और उनका अभिनय के प्रति कोई झुकाव नहीं है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर ने भी अपनी आने वाली फिल्म द आर्चीज में आर्यन को लॉन्च करने की पेशकश की थी। हालांकि, आर्यन ने कथित तौर पर उनके प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया। फिल्म में हालांकि उनकी बहन सुहाना खान को लॉन्च किया जा रहा है।

Web Title: Aryan Khan turns down Karan Johar's offer Ibrahim Ali Khan to be launched by Dharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे