अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर, आप भी देखें फोटो

By मेघना वर्मा | Published: July 27, 2019 01:11 PM2019-07-27T13:11:33+5:302019-07-27T13:11:33+5:30

गैब्रेलिया साउथ अफ्रिका की सुपर मॉडल हैं। उन्होंने मिस इंडिया प्रीमियर लीग में साल 2009 में भाग लिया था।

Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriades Shares Adorable Pic with Son | अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर, आप भी देखें फोटो

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर, आप भी देखें फोटो

Highlightsअर्जुन रामपाल ने अप्रैल महीन में इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला प्रेगनेन्ट हैें।रिसेंटली गैब्रिएला ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है।

अर्जुन कपूर कुछ ही दिनों पहले तीसरी बाप पिता बने हैं। गर्लफेंड गैब्रिएला के प्रेगन्नेन्ट होने की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। कुछ ही दिनों पहले गैब्रिएला ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। 

रिसेंटली गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में गैब्रिएला और उनका बेबी बेहद क्यूट दिख रहे हैं। फोटो में गैब्रिएल ने लिखा था, 'थक गई हूं पर प्यार में हूं।'

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यही नहीं कुछ दिनों पहले अर्जुन रामपाल ने भी न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटो शेयर की थी। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे थे। गैब्रेलिया साउथ अफ्रिका की सुपर मॉडल हैं। उन्होंने मिस इंडिया प्रीमियर लीग में साल 2009 में भाग लिया था।

एफएचएम की ओर से दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक की लिस्ट में भी जगह बनाई थी। उन्होंने मिस आईपीएल बॉलीवुड बनकर नाम कमाया। वो आईपीएल की टीम डेकेन चार्जेस को रिप्रेसेंट करती हैं। उन्होंने कुछ फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

बता दें कि अर्जुन की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं और अब अर्जुन अपने तीसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने गैब्रिएला से शादी करने से पहले अपने पापा बनने की गुड न्यूज फैंस से शेयर की। समाज की परवाह किए बिना, शादी किए बिना इतनी बड़ी अनाउंसमेंट करना किसी बोल्ड स्टेप से कम नहीं है।

Web Title: Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriades Shares Adorable Pic with Son

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे