प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन रामपाल ने दी बेबी शॉवर पार्टी

By मेघना वर्मा | Published: May 26, 2019 04:44 PM2019-05-26T16:44:32+5:302019-05-26T16:44:32+5:30

arjun rampal organized baby shower party for his pregnant girlfriend | प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन रामपाल ने दी बेबी शॉवर पार्टी

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन रामपाल ने दी बेबी शॉवर पार्टी

अर्जुन रामपाल जल्द ही तीसरे बच्चे के पापा बनने वाले हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स प्रेग्नेंट हैं और अर्जुन ने हाल ही में गैब्रिएला के बेबी शॉवर के मौके पर एक शानदार लंच पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में गैब्रिएला की सभी करीबी दोस्त शामिल थीं.

पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इनमें अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड मैचिंग कपड़े पहने नजर आए. अर्जुन ने न केवल सबके खाने-पीने का खास ध्यान रखा बल्कि मेहमानों के एंटरटेनमेंट का भी पूरी ख्याल रखा. अर्जुन इस पार्टी में डीजे के रोल में भी दिखे.

बता दें कि अर्जुन की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं और अब अर्जुन अपने तीसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने गैब्रिएला से शादी करने से पहले अपने पापा बनने की गुड न्यूज फैंस से शेयर की. समाज की परवाह किए बिना, शादी किए बिना इतनी बड़ी अनाउंसमेंट करना किसी बोल्ड स्टेप से कम नहीं है.

Web Title: arjun rampal organized baby shower party for his pregnant girlfriend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे