शादी की खबरों के बीच मलाइका के घर के बाहर देर रात इस तरह दिखे अर्जुन कपूर, फोटो हुईं वायरल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 13, 2018 11:01 AM2018-12-13T11:01:25+5:302018-12-13T11:01:25+5:30

arjun kapoor spotted outside malaika arora residence | शादी की खबरों के बीच मलाइका के घर के बाहर देर रात इस तरह दिखे अर्जुन कपूर, फोटो हुईं वायरल

शादी की खबरों के बीच मलाइका के घर के बाहर देर रात इस तरह दिखे अर्जुन कपूर, फोटो हुईं वायरल

अर्जुन कपूर आजकल बॉलीवुड की मुन्नी मलाइका अरोड़ा से अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से दोनों अक्सर साथ नजर आ रहे हैं. इस बीच अर्जुन को मंगलवार की रात मलाइका के घर से बाहर निकलते देखा गया.

ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहने अर्जुन ने टोपी भी पहन रखी थी. वह अपनी कार की तरफ बढ़ते हुए कैमरों में कैद हुए. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की नजदीकियां आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों गॉसिप का सबसे हॉट टॉपिक बने हुए हैं. बात शादी तक पहुंच गई है और खबरों की मानें तो अर्जुन-मलाइका नए साल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

दोनों ने एक घर भी ले लिया है और अब मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख कर लग रहा है कि वह अर्जुन के साथ वाकई घर बसाने जा रही हैं. दरअसल, तस्वीर में मलाइका ने अपने गले में एक पेंडेंट पहना हुआ है, जिस पर अंग्रेजी अक्षर 'एएम' लिखा हुआ नजर आ रहा है.


 

लोग इसे अर्जुन और मलाइका के इनीशियल से जोड़ रहे हैं. वैसे भी, पिछले कई दिनों से अर्जुन और मलाइका अक्सर साथ-साथ नजर आ रहे हैं. पिछले हफ्ते दोनों एक रेस्तरां में डिनर करने के लिए भी गए थे. यही नहीं, मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन उनके साथ इटली भी गए थे.

दोनों को इटली के मिलान एयरपोर्ट पर स्पॉट भी गया था. हाल ही में अर्जुन चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर यह खुलासा भी कर चुके हैं कि वह अब सिंगल नहीं हैं. खैर दोनों ने इस मामले में अब तक कुछ कहा तो नहीं है, देखते हैं, अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को लेकर अधिकारिक घोषणा कब करते हैं.

Web Title: arjun kapoor spotted outside malaika arora residence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे