हेलेन संग पिता सलीम खान की दूसरी शादी पर बोले अरबाज खान- मां सलमा के लिए ये काफी मुश्किल था, जानें और क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: March 2, 2023 12:05 PM2023-03-02T12:05:31+5:302023-03-02T12:15:10+5:30

अरबाज ने कहा, "यह मुश्किल था, खासकर मेरी मां के लिए। हम सब तब काफी यंग थे।"

Arbaaz Khan says it was difficult for mom Salma when dad Salim Khan decided to marry Helen | हेलेन संग पिता सलीम खान की दूसरी शादी पर बोले अरबाज खान- मां सलमा के लिए ये काफी मुश्किल था, जानें और क्या कहा

(Photo credit: Arbaaz Khan Instagram)

Highlightsसलीम खान नवंबर 1964 को सलमा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।वे चार बच्चों सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा के माता-पिता हैं।1981 में सलीम ने अभिनेत्री हेलेन से दोबारा शादी की।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने खुलासा किया कि जब उनके पिता और मशहूर स्क्रिप्टराइटर सलीम खान ने फिर से शादी करने का फैसला किया तो उनके परिवार के लिए कितना मुश्किल था। एक नए इंटरव्यू में अरबाज ने खुलासा किया कि उनके पिता सलीम का फैसला उनकी मां सलमा खान के लिए मुश्किल था। उन्होंने यह भी कहा कि यह 'बहुत जटिल परिदृश्य' था।

सलीम खान नवंबर 1964 को सलमा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वे चार बच्चों सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा के माता-पिता हैं। 1981 में सलीम ने अभिनेत्री हेलेन से दोबारा शादी की। उनकी एक बेटी अर्पिता खान भी हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा, "यह मुश्किल था, खासकर मेरी मां के लिए। हम सब तब काफी यंग थे।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज खान ने आगे कहा, "हालांकि, मेरे पिता ने कभी भी हमारी उपेक्षा नहीं की और न ही हमें किसी चीज से वंचित रखा। साथ ही, जैसा कि उन्होंने मेरे इंटरव्यू में कहा था, रिश्ता उनके लिए एक इमोशनल एक्सीडेंट था। साथ ही, सबसे महत्वपूर्ण बात, यह उनके लिए कोई तुच्छ बात नहीं थी, उन्होंने इसे पूरी गरिमा देने और इसे अपने जीवन में लाने का फैसला किया।"

उन्होंने ये भी कहा, "यह कहना आसान नहीं है कि ये चीजें सामान्य हैं और यह काम करेगी। इसके अलावा, सिर्फ इसलिए कि ऐसा एक परिवार एक साथ आ सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे दूसरों द्वारा दोहराया जा सकता है। यह कोई आसान बात नहीं है कि दो पत्नियां हों जो सौहार्दपूर्ण हों और बच्चे हों जो स्वीकार कर रहे हों। यह एक बहुत ही जटिल परिदृश्य है और इसका उत्तर देना कठिन है कि क्या, कैसे और क्यों यह सब काम करता है। लेकिन अंत में, मुझे लगता है कि ईमानदारी और सत्यनिष्ठा ने हमारे लिए चीजों को थोड़ा आसान बना दिया है।"

Web Title: Arbaaz Khan says it was difficult for mom Salma when dad Salim Khan decided to marry Helen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे