मलाइका से तलाक के बाद पहली बाद अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, यूं छलका दर्द

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 30, 2018 09:15 AM2018-10-30T09:15:29+5:302018-10-30T09:15:29+5:30

अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के प्यार और शादी की एक वक्त पर मिसाल दी जाती थी। लेकिन 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेकर हमेशा के लिए साथ छोड़ दिया।

arbaaz kha statement on her ex wife malaika arora divorce | मलाइका से तलाक के बाद पहली बाद अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, यूं छलका दर्द

मलाइका से तलाक के बाद पहली बाद अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, यूं छलका दर्द

अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के प्यार और शादी की एक वक्त पर मिसाल दी जाती थी। लेकिन 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेकर हमेशा के लिए साथ छोड़ दिया। हांलाकि खास बात ये कि दोनों ने तलाक के बाद कभी भी किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया पेश नहीं की। 

लेकिन अब तलाक के काफी समय बाद जब दोनों अपनी- अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं तो अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही नें जूम टीवी से बात करते हुए उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते को 21 सालों तक बचाए रखा, लेकिन वो इसको आगे तक बचाए रखने में कामयाब नहीं हो पाए।

दरअसल अरबाज की आगामी फिल्म ‘जैक एंड दिल’ अगले हफ्ते 2 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसी के प्रमोशन को लेकर अरबाज ने  एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ये बात कही है। खबर के अनुसार अरबाज से परफेक्ट और कामयाब रिश्ते को लेकर सवाल किया गया था। तो इस पर उन्होंने कहा कि मैंने 21 सालों तक कोशिश की लेकिन मैं एक पहलू पर कामयाब नहीं हो पाया। लेकिन ठीक है, ठीक है. बहुत से लोग तो इतने लंबे वक्त तक कोशिश भी नहीं करते। ऐसा पहली बार है कि उन्होंने तलाक के बाद अपने रिश्ते पर किसी तरह की टिप्पणी की है। 

वहीं, मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज़ खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। हांलाकि किसी भी तरह की इस पर अभी आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। वहीं मलाइका की बात की जाए तो खबरें है कि वह भी इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है। खबरें तो ये तक हैं कि ये दोनों भी शादी करेंगे।

Web Title: arbaaz kha statement on her ex wife malaika arora divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे