अपारशक्ति खुराना बने पिता, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By अनिल शर्मा | Published: August 27, 2021 04:18 PM2021-08-27T16:18:59+5:302021-08-27T16:29:41+5:30

अपारशक्ति के पिता बनने के बाद बॉलीवुड सितारों से खूब बधाइयां मिल रही हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बधाई देते हुए लिखा- ये बधाई। कॉमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लिखा- बधाई मेरे भाई।

aparshakti Khurana became the father of a daughter gave information on social media | अपारशक्ति खुराना बने पिता, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अपारशक्ति खुराना बने पिता, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Next
Highlightsअपारशक्ति के पिता बनने के बाद बॉलीवुड सितारों से खूब बधाइयां मिल रही हैंअभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बधाई देते हुए लिखा- ये बधाईकॉमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लिखा- बधाई मेरे भाई

आयुष्मान खुराना के छोटे भाई व अभिनेता अपारशक्ति खुराना पिता बन गए हैं। अपार और उनकी पत्नी आकृति आहूजा खुराना को एक बच्ची के रूप में आशीर्वाद मिला है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया। अपारशक्ति खुराना ने बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले, अपारशक्ति ने अपनी पत्नी के गोद भराई का एक मनमोहक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पूरा परिवार एक साथ आकर आकृति को खुशी के मौके पर आशीर्वाद देने के लिए आया था और माता पिता बनने वाले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं। 

अपारशक्ति के पिता बनने के बाद बॉलीवुड सितारों से खूब बधाइयां मिल रही हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बधाई देते हुए लिखा- ये बधाई। कॉमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर ने लिखा- बधाई मेरे भाई। वहीं मुकेश छाबड़ा ने हार्ड इमोजी से अपनी खुशी का इजहार किया है। वहीं मोहन शक्ति ने भी लिखा- बधाइयां...।

अभिनेता ने हाल ही में चंडीगढ़ की यात्रा की थी। अपारशक्ति जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ प्रनुतन बहल लीड रोल में हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Web Title: aparshakti Khurana became the father of a daughter gave information on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे