पति विराट कोहली के साथ कुछ इस अंदाज में इश्क फरमा रही हैं अनुष्का शर्मा, क्वालिटी टाइम की फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2020 02:12 PM2020-04-01T14:12:05+5:302020-04-01T14:12:05+5:30

कोरोना वायरस से 'बचाव' के लिए स्‍थापित रिलीफ फंड में मदद करने वाले विराट और अनुष्‍का ने प्रशंसकों से घर में ही रहने की अपील की है।

anushka sharma shares this cute photo with virat kohli | पति विराट कोहली के साथ कुछ इस अंदाज में इश्क फरमा रही हैं अनुष्का शर्मा, क्वालिटी टाइम की फोटो हुई वायरल

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है।भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है


कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है ताकि ये वायरस फैल ना पाए। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक हर कोई घर में कैद है। सेलेब्स इन दिनों अपना निजी वक्त गुजार रहे हैं। अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ निजी पल गुजार रहे हैं।

कोरोना वायरस से 'बचाव' के लिए स्‍थापित रिलीफ फंड में मदद करने वाले विराट और अनुष्‍का ने प्रशंसकों से घर में ही रहने की अपील की है। हाल ही में अनुष्का ने पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट अनुष्का की बाहों में नजर आ रहे हैं और दोनों के साथ एक डॉगी भी नजर आ रहा है।

फोटो के साथ अनुष्का ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है।  अनुष्का ने इस फोटो के साथ एक प्यारभरा संदेश में लिखा, "मैं बस सभी को बताना  चाहता हूं कि मैं उन सभी के लिए कितना करुणा महसूस करती हूं जिन्हें मैं पीड़ित देखती हूं। मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं में यथासंभव मदद करना चाहती हूं। जो भी पीड़ित हैं मेरी दुआएं उनके साथ हैं और वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए। इस समय में मुझे यह अहसास हुआ की जीवन बिताने के लिए अन्न, पानी तथा घर ये तो महत्वपूर्ण हैं ही लेकिन सबसे अधिक महत्व स्वास्थ अच्छा होना चाहिए। इस क्वारंटाइन में घर में रहकर अपना समय अपने फैमिली के साथ बिताइए।


विराट के अनुष्का के काटे बाल

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को विराट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, "इस दौरान घर में। इस वीडियो में विराट कहते नजर आ रहे हैं कि पत्नी ने उनके बाल काटे हैं।

अनुष्का भी वीडियो में अपने बाल दिखाती नजर आ रही हैं। विराट और अनुष्का के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को उनका प्यार भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Web Title: anushka sharma shares this cute photo with virat kohli

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे