जल्द मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2019 09:14 AM2019-04-02T09:14:02+5:302019-04-02T09:15:08+5:30

बॉलीवुड में एक्सर अभिनेत्रियों के मां बनने के खबरें आती रहती हैं, इन दिनों खबर जोरों पर है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं।

Anushka Sharma is pregnant and she has been hiding it from everyone, but why? | जल्द मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

जल्द मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर साल 2017 को देश के दूर इटली में हुई थी। जहां केवल दोनों के परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों की शादी के इतने दिनों बाद कई तरह के खुलासे होते रहते हैं। अब कहा जा रहा है कि जल्द विराट और अनुष्का माता-पिता बनने वाले हैं।

डीएनए के मुताबिक अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द विराट और उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। खबर के अनुसार अनुष्का अपनी मां बनने की बात मीडिया से छुपा रही हैं। साथ ही अनुष्का और विराट एक साथ बहुत समय बिताते हैं क्योंकि वो अब अपने पति से दूर नहीं रहना चाहती हैं।

एक्ट्रेस खास समय में हैं , इसलिए विराट ने उन्हें करीब रहने के लिए कहा। शायद यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने अभी किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। अनुष्का के प्रेग्नेंट होने के कयास इसलिए और जोरों पर हैं क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने जो फोटोशूट करवाया है उस ना तो वह स्ट्रेट खड़ी हैं और अहम बात ये है  ये फोटो पुरानी बताई जा रही हैं।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को अब लगभग 2 साल हो गए हैं। और वो दोनों नन्हें मेहमान के आने की तैयारी कर रहे हैं।

अनुष्का ने विराट से पहले ही कहा था कि बच्चे के बाद भी वह फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी। इससे पहले एक्ट्रेस एमी ने फैंस को खुशखबरी दी। ए एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए किया है। यूके में मदर्स डे के मौके पर पर एमी ने बताया कि वो मां बनने वाली हैं। 

Web Title: Anushka Sharma is pregnant and she has been hiding it from everyone, but why?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे