नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म काम करेंगे अनुराग कश्यप

By भाषा | Published: June 24, 2019 06:02 PM2019-06-24T18:02:04+5:302019-06-24T18:02:04+5:30

anurag kashyap work in nawazuddin siddiqui film Bole Chudiyan | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म काम करेंगे अनुराग कश्यप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म काम करेंगे अनुराग कश्यप

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म "बोले चूड़ियां" में काम करेंगे। इस फिल्म के जरिए शम्स नवाब सिद्दीकी निर्देशक के रूप में पदार्पण करेंगे। अनुराग ने एक बयान में कहा, "मैं फिल्म कर रहा हूं और इस बारे में अभी बस यही जानता हूं। ऐसा पहली बार है जब नवाज ने मुझे कुछ करने के लिए बुलाया है और मैं उन पर भरोसा करता हूं।"

अनुराग और नवाजुद्दीन इससे पहले फिल्म "ब्लैक फ्राइडे", "गैंग्स ऑफ वासेपुर", "रमन राघव 2.0" और नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की वेब सीरीज "सैक्रेड गेम्स" में साथ काम कर चुके हैं।"

बयान में कहा गया है कि "बोले चूड़ियां" में नवाज एक जुनूनी आशिक का किरदार निभाएंगे और वह फिल्म के लिए तैयारियां पहले ही शुरू कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म के लिए पहले एक्ट्रेस मौनी रॉय को चुना गया था। मगर इसके बाद उनके रूड बिहेवियर के चलते फिल्म मेकर्स ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं अब फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। 

Web Title: anurag kashyap work in nawazuddin siddiqui film Bole Chudiyan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे