अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर किया विवादित ट्वीट, लिखा- 'हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है'

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 27, 2020 06:39 PM2020-01-27T18:39:10+5:302020-01-27T18:39:10+5:30

अनुराग ने यह ट्वीट इसलिए किया, क्योंकि जब अमित शाह दिल्ली में चुनावी रैली रहे थे तो इस दौरान CAA और NRC का विरोध करने वाले एक युवक की पिटाई की गई थी। इस घटना से अनुराग नाराज थे, इस वजह से उन्होंने अमित शाह के लिए यह ट्वीट कर डाला। 

Anurag Kashyap targeted Amit Shah CAA NRC, Said - 'History will spit on this animal' | अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर किया विवादित ट्वीट, लिखा- 'हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है'

अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर किया विवादित ट्वीट, लिखा- 'हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है'

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने गृहमंत्री अमित शाह पर एक विवादित ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है, इतिहास थूकेगा इस जानवर पर'। साथ ही उन्होंने और भी बहुत कुछ लिखा। अनुराग कश्यप का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अनुराग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है । खुद की पुलिस , खुद ही के गुंडे , खुद की सेना और सिक्योरिटी अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर आक्रमण करवाता है। घटियेपन और #$%# की हद अगर है तो वो है @AmitShah... इतिहास #$%# इस #$%# पर।

आपको बता दें कि अनुराग ने यह ट्वीट इसलिए किया, क्योंकि जब अमित शाह दिल्ली में चुनावी रैली रहे थे तो इस दौरान CAA और NRC का विरोध करने वाले एक युवक की पिटाई की गई थी। इस घटना से अनुराग नाराज थे, इस वजह से उन्होंने अमित शाह के लिए यह ट्वीट कर डाला। 

उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। अजित अंजुम ने अनुराग के इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा, "अनुराग, विरोध और असहमति की भी एक भाषा होती है। तमीज होती है, मर्यादा होती है। मुझे लगता है कि आप उन सीमाओं को तोड़कर कई बार 'बेलगाम ट्रोल' से मुकाबला करने लगते हैं। विरोध किसी भी सीमा तक करिए लेकिन आपको ऐसी भाषा से बचना चाहिए। बाकी आप खुद समझदार हैं।

Web Title: Anurag Kashyap targeted Amit Shah CAA NRC, Said - 'History will spit on this animal'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे