anurag kashyap slams home mininster amit shah statement | गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने तंज कस कही ये बात
गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने तंज कस कही ये बात

Highlightsदिल्ली विधानसभा चुनाव में हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त मिली हैअब गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि गोली मारो और भारत पाक मैच जैसे बयानों से बीजेपी नेताओं के बचना चाहिए था

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त मिली है। इसके बाद अब गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि गोली मारो और भारत पाक मैच जैसे बयानों से बीजेपी नेताओं के बचना चाहिए था।उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा कि हर किसी को शांति पूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का हक है। इस पर बॉलीवुड डायरक्टेर अनुराग कश्यप ने तंज कसा है।

अनुराग काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं।

अनुराग ने अपने ट्वीट में अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया पेश की है। अनुराग ने पीटीआई के इंटरव्यू को ही रिट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। डायरेक्टर ने लिखा है कि याद रखना क्या कहा है। अनुराग के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

 अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में मिली हार पर कहा कि हो सकता है कि पार्टी नेताओं द्वारा दिये गए नफरत भरे बयानों के कारण भाजपा को चुनावों में नुकसान झेलना पड़ा। इतना ही नहीं गृहमंत्री ने कहा है कि हम हार और जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं। सरकार बनाने और गिराने के चुनाव होते हैं।

अनुराग का मोदी सरकार पर निशाना

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके  बीजेपी पर एक बार फिर से निशाना साधा था। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते हैं।उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "बाकी अब बिहार का हिंदू खतरे में आने वाला है , टुकड़े टुकड़े वाले वहां भी आने वाले हैं। बाकी उनके ऊपर है। अनुराग के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आईं।

Web Title: anurag kashyap slams home mininster amit shah statement
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे