ट्रोलिंग के खिलाफ बोले अनुराग कश्यप , कहा-पीएम मोदी का समर्थन नहीं करता पर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 12:31 PM2019-05-31T12:31:14+5:302019-05-31T12:50:43+5:30

अनुराग कश्यप ने कहा कि 'लोकतंत्र ने सभी को सवाल पूछने का हक दिया है। इससे मुझे परेशानी नहीं हैं प्रधानमंत्री जीते हैं, बस मैं उनका समर्थन नहीं करता हूं।

Anurag Kashyap on Narendra Modi: I don't mind that the Prime Minister I didn't support won | ट्रोलिंग के खिलाफ बोले अनुराग कश्यप , कहा-पीएम मोदी का समर्थन नहीं करता पर...

ट्रोलिंग के खिलाफ बोले अनुराग कश्यप , कहा-पीएम मोदी का समर्थन नहीं करता पर...

Highlightsअनुराग ने कहा है कि  मैंने हमेशा बस सरकार की गलत नीतियों के प्रति विरोध जताया है।उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं।

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी को हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल द्वारा धमकी मिली थी। जिससे निपटने के लिए अनुराग ने पीएम मोदी से गुहार लगाई थी।जिसके बाद से वह चर्चा में हैं।  हाल ही में फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन्स पर उन्होंने इस बारे में बात की है।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार अनुराग कश्यप ने कहा कि 'लोकतंत्र ने सभी को सवाल पूछने का हक दिया है। इससे मुझे परेशानी नहीं हैं प्रधानमंत्री जीते हैं, बस मैं उनका समर्थन नहीं करता हूं। बस ये जनता का फैसला है इसका मैं सम्मान करता हूं।

 मैंने हमेशा बस सरकार की गलत नीतियों के प्रति विरोध जताया है। अनुराग ने कहा है कि मैं किसी भी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं सरकार के खिलाफ हूं क्योंकि आप एक देश में रहते हैं, आप वोट देते हैं और आपकी अलग राय हो सकती है।इसके बाद भी आप एक साथ एक ही देश में रह रहे हैं।

अनुराग ने कहा है कि मैं पीएम मोदी की पॉलिसी से सहमत नहीं हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मेरे कुछ कहने के चलते उन्हें चुना नहीं जाएगा। मैं धमकियों से नहीं डरता हूं बस जो बच्चों के चलते सावधान रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग के खिलाफ एक कानून होगा चाहिए।फिर सत्ता में बैठे लोगों को ऐसी घटनाओं पर सख्त आपत्ति जतानी चाहिए ताकि इससे लोगों में एक स्ट्रॉन्ग मेसेज जाए।

Web Title: Anurag Kashyap on Narendra Modi: I don't mind that the Prime Minister I didn't support won

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे