अनुराग कश्यप फ्लिकार्ड का फूटा गुस्सा, बैक टू बैक ट्वीट कर लगाई लताड़
By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 3, 2019 03:51 PM2019-04-03T15:51:04+5:302019-04-03T15:51:04+5:30
निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में हाल ही में फ्लिकार्ड पर अनुराग कश्यप का गुस्सा फूटा है और इसको लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए हैं।
निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में हाल ही में फ्लिकार्ड पर अनुराग कश्यप का गुस्सा फूटा है और इसको लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए हैं।
अनुराग ने सबसे पहले फ्लिकार्ड को टैग करते हुए लिखा कि वह सही चीजे प्रोवाइड नहीं करवाते हैं और इसकी जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। ये एक ग्राहक सेवा के लिए नौकरी करते हैं और वे सिर्फ आपके पैसे की खुशी से बात करते हैं। क्या कोई ऑनलाइन सेवा है जो ग्राहकों को उनके द्वारा खरीदे जाने वाले उत्पाद की गुणवत्ता की गारंटी दे सकती है। इसके साथ उन्होंने एक स्क्रीशॉर्ट भी शेयर किया।
They @Flipkart don’t vet their 3rd party sellers, don’t take responsibility, a co job for a customer service and they just happily talke your money. Is there any online service that can guarantee the customers the quality of the product they buy. Screenshots below pic.twitter.com/xxNUckLriB
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) April 3, 2019
इसके बाद एक और अनुराग ने ट्वीट किया, ये खराब सेवा का कभी ना खत्म होने वाला चक्र है। ये एक रोबोट की तरह से एक ही बहाने को बार बार दोहराते हैं। आप अभी भी एक दोषपूर्ण महंगे उत्पाद के साथ छलनी कर रहे हैं और @ फ़्लिपकार्ट उनकी 3 पार्टी इंस्टॉलेशन कंपनी के बारे में एक बकवास नहीं देता है।
जब आप फ्लिकार्ड से शिकायत करते हैं, तो वे कहते हैं, "हमने इस मामले को बढ़ा दिया है", फिर वे माफी मांगते हैं और आपको बताते हैं कि कोई आदमी इसे ठीक करने के लिए आ रहा है और आप हर दिन अलग-अलग नामों से उन ग्रंथों को प्राप्त करते हैं और कोई भी नहीं बदलता है।
Its a never ending cycle of bad customer service , repeating the same excuse like a robot, texts coming from an automated service while you are still riddled with a faulty expensive product & @Flipkart doesn’t give a shit about their 3rd party installation company/sellers
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) April 3, 2019
इसके बाद अनुराग ने ट्वीट करके लिखा कि फ्लिकार्ड से-पहले वे आपको एक दोषपूर्ण महंगा उत्पाद भेजते हैं, जो काम नहीं करता है, फिर डिलीवरी आदमी आपके विवरण के लिए कहता है कि आपने 12 लाख की लॉटरी जीती है और आपका विवरण चाहते हैं।
To buy something from @Flipkart is a total nightmare. First they send you a faulty expensive product that doesn’t work, then the delivery guy calls for your details to tell you you have won a lottery of 12 lakhs and wants your details..
— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) April 3, 2019
इससे साफ हो रहा है कि अनुराग ने फ्लिकार्ड से जो प्रोडेक्ट मंगवाया था वह उनको नहीं मिल पाया और उन्होंने रिक्वेस्ट भी नहीं सुनी है।