अनुराग कश्यप ने बेटी को मिली रेप की धमकी पर दर्ज करायी FIR, पीएम नरेन्द्र मोदी से लगाई थी गुहार

By मेघना वर्मा | Published: May 27, 2019 05:55 PM2019-05-27T17:55:07+5:302019-05-27T17:55:07+5:30

अनुराग के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म साड़ की आंख प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुराग के डायरेक्शन में बनी सेक्रेड गेम्स भी जल्द आने वाला है।

Anurag Kashyap files FIR against troll who threatened daughter | अनुराग कश्यप ने बेटी को मिली रेप की धमकी पर दर्ज करायी FIR, पीएम नरेन्द्र मोदी से लगाई थी गुहार

अनुराग कश्यप ने बेटी को मिली रेप की धमकी पर दर्ज करायी FIR, पीएम नरेन्द्र मोदी से लगाई थी गुहार

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार व्यक्त रखने के लिए अनुराग जाने जाते हैं। रिसेंटली अनुराग कश्यप की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली थी। जिसकी शिकायत अनुराग ने ट्वीटर के माध्यम से ही पीएम नरेन्द्र मोदी से भी की थी। हाल ही में अनुराग ने मुंबई पुलिस में इस मामले में एफआरआई दर्ज करवा दी है। 

अनुराग ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कार्यवाही को शुरु करने के लिए आपका शुक्रिया, देवेन्द्र फडनविस और पीएम नरेन्द्र मोदी को शुक्रिया, पिता होने के नाते आज मैं ज्यादा सिक्योर फील कर रहा हूं।' बीते सप्ताह में अनुराग की बेटी आलिया को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली थी। पहले अनुराग ने ट्वीट करके पीएम को सत्ता वापसी की शुभकामनाएं दी इसके बाद अपनी गुहार लगाई है।

हाल ही में अनुराग ने ट्वीट करके लिखा कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए शुक्रिया, लेकिन आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट कर रहे हैं।



 



 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है। उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा। इसी ट्वीट पर नरेंद्र मोदी को अनुराग ने गुहार लगाई है।

Web Title: Anurag Kashyap files FIR against troll who threatened daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे