धमकियों के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, ये था लास्ट ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 11, 2019 06:07 AM2019-08-11T06:07:36+5:302019-08-11T06:07:36+5:30

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि अनुराग ने अपने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। शनिवार को अनुराग ने अपने ट्विटर को डिलीट किया है।

anurag kashyap deletes twitter account after getting threats | धमकियों के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, ये था लास्ट ट्वीट

धमकियों के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, ये था लास्ट ट्वीट

Highlightsअनुराग कश्यप बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।अनुराग हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

अनुराग कश्यप बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। अनुराग हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि अनुराग ने अपने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

शनिवार को अनुराग ने अपने ट्विटर को डिलीट किया है। ट्विटर डिलीट करने से पहले अनुराग ने सारे ट्वीट्स डिलीट किए थे। ट्वीट करके अनुराग ने लिखा कि उनको और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं।

अनुराग ने लिखा था- जब आपके माता-पिता को फोन आने लगे। आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिल रही है क्योंकि आप जानते हैं कि कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। ठग राज कर रहे हैं और ठगना जिंदगी जीने का नया तरीका है। 

अनुराग ने लिखा था- इस नए भारत के लिए आप सभी को बधाई मुझे उम्मीद है कि आप आगे बढ़ेंगे। ये मेरा आखिरी ट्वीट हो सकता है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं।      

कुछ दिनों पहले अनुराग की बेटी को रेप करने की धमकी दी गई थी जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाई थी। अब आखिरकार अनुराग ने अपना ट्विटर ही  डिलीट कर दिया है। अनुराग के ट्विटर डिलीट करने पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।
 

Web Title: anurag kashyap deletes twitter account after getting threats

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे