पीएम नरेंद्र मोदी को अनुपम खेर ने किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 01:39 PM2019-04-25T13:39:42+5:302019-04-25T13:39:42+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे 'फिल्म देखी थी। इस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके अपनी खुशी पेश की है।

anupam kher tweet to pm narendra modi | पीएम नरेंद्र मोदी को अनुपम खेर ने किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा...

पीएम नरेंद्र मोदी को अनुपम खेर ने किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा...

Highlightsअनुपम खेर ने पीएम मोदी का ट्वीट करके आभार जताया हैअक्षय कुमार को साक्षात्कार में पीएम ने बताया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे 'फिल्म देखी थी

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू बुधवार को किया है। जिसके बाद एक के बाद एक  रिएक्शन इस पर आ रहे हैं। अनिल कपूर के बाद अब इस पर अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार  से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे 'फिल्म देखी थी। इस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके अपनी खुशी पेश की है।

अनुपम ने ट्वीट करके लिखा कि 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मुझे याद है जब अगस्त 2008 में आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आपने 'अ वेन्ज्डे ' फिल्म देखी थी। आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी सोचते हैं। मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में जो आपने एकमात्र फिल्म देखी है, वह हमारी फिल्म है।

अनुपम ने इस ट्वीट के जरिए पीएम का आभार जताया है। अनुपम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अक्षय कुमार  के पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को गैर-राजनैतिक बताया गया है। पीएम ने बताया था कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से उन्होंने कोई भी फिल्म नहीं देखी है।

 

Web Title: anupam kher tweet to pm narendra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे