अनुपम खेर की फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ अब इस दिन होगी रिलीज, ईशा गुप्ता आएंगी नजर

By भाषा | Published: June 24, 2019 06:06 PM2019-06-24T18:06:39+5:302019-06-24T18:06:39+5:30

anupam kher movie one day release date is change | अनुपम खेर की फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ अब इस दिन होगी रिलीज, ईशा गुप्ता आएंगी नजर

अनुपम खेर की फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ अब इस दिन होगी रिलीज, ईशा गुप्ता आएंगी नजर

बॉलीवुड फिल्म “वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड” पांच जुलाई को रूपहले पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा और निर्माण केतन पटेल, कमलेश सिंह तथा स्वाति सिंह ने किया है।

फिल्म निर्माताओं ने एक बयान में कहा, “हमें सेंसर बोर्ड की मंजूरी समय पर नहीं मिल पाई, इसलिए फिल्म का प्रिंट विदेशी वितरकों को नहीं दिया जा सका। हम एक ही तारीख में दुनियाभर में इसे रिलीज करना चाहते थे। इसलिए हमने निर्माता, निर्देशक एवं वितरकों के संयुक्त निर्णय से इसकी तारीख पांच जुलाई तक टाल दी।”

फिल्म “वन डे...” क्राइम ब्रांच के विशेष अधिकारी की कहानी है जो एक राज्य की राजधानी में एक के बाद एक गायब हो रहे हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के मामलों की जांच करता है।

इस फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा, दीपिशिखा और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे। 

Web Title: anupam kher movie one day release date is change

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे