PM नरेंद्र मोदी के आर्थिक पैकेज पर सवाल उठाने वालों को अनुपम खेर का करारा जवाब, कहा- 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते हैं?

By अमित कुमार | Published: May 13, 2020 03:41 PM2020-05-13T15:41:16+5:302020-05-13T15:41:16+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पैकेज का नाम आत्मनिर्भर भारत पैकेज रखा है। उन्होंने कहा है कि इस पैकेज से अर्थव्यवस्था एक बार फिर ठीक हो जाएगी।

Anupam Kher Hail PM Modi Economic Package Back Aatmanirbhar Bharat | PM नरेंद्र मोदी के आर्थिक पैकेज पर सवाल उठाने वालों को अनुपम खेर का करारा जवाब, कहा- 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते हैं?

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपीएम के इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बहस का दौर चल पड़ा। कुछ लोगों ने नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात आठ बजे देश को संबोधित करते हुए कई बड़े ऐलान किए। इस दौरान उन्होंने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"

पीएम के इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बहस का दौर चल पड़ा। कुछ लोगों ने नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। ऐसे लोगों को एक्टर अनुपम खेर ने खास अंदाज में समझाने का काम किया। अनुपम ने ट्वीट कर लिखा- जब पीएम बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी.वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद!

इससे पहले मनीष पॉल ट्विटर पर एक पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे थे, जहां उनसे एक सवाल पूछा गया था देश के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने का अवसर मिलने पर आप क्या करोगे,और कोरोनोवायरस स्थिति से कैसे निपटेंगे? मनीष पॉल ने जवाब दिया कि "इस समय कोई भी यह जिम्मेदारी नहीं ले सकता है कि हमारे वोट सही जगह गए हैं। 

उन्होंने यह भी लिखा कि उनके जैसे अभिनेता केवल पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चरित्र को निभाने के बारे में सोच सकते हैं, और आगे कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री इस समय 130 करोड़ भारतीयों की देखभाल कर रहे है वह किसी और द्वारा नहीं की जा सकती और मैं उन्हें सलाम करता हूं।

Web Title: Anupam Kher Hail PM Modi Economic Package Back Aatmanirbhar Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे