बॉलीवुड डायरेक्टर ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट , लिखा- मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए और...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 14, 2020 01:49 PM2020-03-14T13:49:53+5:302020-03-14T13:49:53+5:30

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने बिना नाम लिए अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साधा है

anubhav sinha tweet on economy | बॉलीवुड डायरेक्टर ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट , लिखा- मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए और...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट , लिखा- मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए और...

Highlightsकांग्रेस पार्टी ने शेयर बाजार में भारी गिरावट को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा थाअब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने निशाना साधा है।

कांग्रेस पार्टी ने शेयर बाजार में भारी गिरावट को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। कांग्रेस के द्वारा कहा गया था कि देश की अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस से ग्रस्त है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जावब देना चाहिए। राहुल गांधी (PM Modi) ने मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाया। इस पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने निशाना साधा है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। 

अनुभव ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए, मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जी से मिलते रहा कीजिए, कभी कभी फोन कर लिया कीजिए। उनके इस ट्वीट पर जमकर लोगों ने रिएक्शन आ रहे हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं।


लेकिन उनके ट्वीट से इतना साफ है कि उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

Web Title: anubhav sinha tweet on economy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे