अनूप सोनी और संध्या मृदुल की शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' रिलीज, रिश्तों की सच्चाई को करती है पेश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 11, 2020 04:26 PM2020-08-11T16:26:44+5:302020-08-11T16:26:44+5:30

यह कहानी रोहित, जो एक वरिष्ठ प्रबंधन कार्यकारी है, जो हाल ही में गुड़गांव से मुंबई में एक कंपनी के उपाध्यक्ष के रूप में स्थानांतरित हुआ है। उन्हें अपने प्रबंध निदेशक आकाश की सालगिरह की पार्टी में आमंत्रित किया जाता है।

Anoop Soni and Sandhya Mridul's short film level 13 release   | अनूप सोनी और संध्या मृदुल की शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' रिलीज, रिश्तों की सच्चाई को करती है पेश

अनूप सोनी और संध्या मृदुल की शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' रिलीज, रिश्तों की सच्चाई को करती है पेश

Highlightsपहली बार निशा और संध्या किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैंफिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है


कारा स्टूडियोज और वर्किंग आई एक शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' प्रस्तुत करती है। फिल्म में अनूप सोनी, संध्या मृदुल, राजीव पॉल और स्वाति सेमवाल हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को द शॉर्ट कट्स यूट्यूब चैनल और हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

शॉर्ट फिल्म दर्शाती है कि कभी-कभी कुछ सबसे परिष्कृत पार्टी में भी सबसे बारीक विवरण सबसे बड़े रहस्यों को उजागर कर सकता है।

यह कहानी रोहित, जो एक वरिष्ठ प्रबंधन कार्यकारी है, जो हाल ही में गुड़गांव से मुंबई में एक कंपनी के उपाध्यक्ष के रूप में स्थानांतरित हुआ है। उन्हें अपने प्रबंध निदेशक आकाश की सालगिरह की पार्टी में आमंत्रित किया जाता है। अपने नए बॉस से कुछ ब्राउनी अंक हासिल करने के लिए उत्सुक, वह अपनी पत्नी प्रिया को साथ ले जाता है और उससे अपने आकर्षक रूप में रहने का आग्रह करता है। 

दूसरी ओर प्रिया स्वभाव से सामाजिक विरोधी हैं और पार्टियों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं।अपने जीवन की क्लांति से बचने के लिए, प्रिया अक्सर अपने सेल फोन की शरण लेती है और एक गेमिंग एडिक्ट है। हालाँकि यह पार्टी उन दोनों के लिए अलग-अलग हो जाती है, क्योंकि रोहित अपने बॉस आकाश की पत्नी सोनल से बात करने जाता है, जिसे उसने एक बार डेट किया था।

फिल्म का निर्देशन समीर तिवारी ने किया है और मुक्तल तिवारी द्वारा निर्मित है। इसने विभिन्न फिल्म महोत्सव पुरस्कार जीते हैं और इसे फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवार्ड 2020 के लिए नामांकित किया गया था।

Web Title: Anoop Soni and Sandhya Mridul's short film level 13 release  

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे