जल्द शादी करने वाली हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, खुल्म-खुल्ला किया था बॉयफ्रेंड को किस

By मेघना वर्मा | Published: May 24, 2019 12:25 PM2019-05-24T12:25:35+5:302019-05-24T12:25:35+5:30

टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता से लोगों के दिलों में घर बनाने वाली अंकिता लोखंडे ने मर्णिकर्णिका फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाया था।

Ankita Lokhande to tie the knot with boyfriend Vicky Jain soon | जल्द शादी करने वाली हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, खुल्म-खुल्ला किया था बॉयफ्रेंड को किस

जल्द शादी करने वाली हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, खुल्म-खुल्ला किया था बॉयफ्रेंड को किस

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दो साल पहले सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। अब फाइनली शादी का फैसला कर लिया है। 

शादी में किया था खुल्लम-खुल्ला किस

कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका रानी लक्ष्मी बाई फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने डांस करते-करते खुल्ल-खुल्ला बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किस कर लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं थीं। 

साल के अंत में कर सकती हैं शादी

अंकिता की फिल्म के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली हैं। अंकिता के पास अभी काफी प्रोजेक्ट्स भी हैं। तो बताया जा रहा है कि अंकिता अभी अपनी लाइफ के हैप्पी फेज को इंज्वॉय कर रही हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंकिता इस साल शादी कर सकती हैं। खबर है कि अंकिता ने विक्की के साथ मिलकर 8बीएचके का घर खरीद लिया है। 

झलकारी बाई का किया था रोल

टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता से लोगों के दिलों में घर बनाने वाली अंकिता लोखंडे ने मर्णिकर्णिका फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाया था। पवित्र रिश्ता के सेट पर ही को स्टार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता रिलेशनशिप में आ गए थे। मगर आगे चलकर दोनों के बीच कुछ सही नहीं रहा तो दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबरों की मानें तो कृति सेनन इन दोनों के ब्रेकअप की वजह बताई जाती हैं। 

Web Title: Ankita Lokhande to tie the knot with boyfriend Vicky Jain soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे