अंकिता और सुशांत की एक पुरानी फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा था- कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2020 08:22 AM2020-07-30T08:22:50+5:302020-07-30T08:53:34+5:30

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज कराई है।

ankita lokhande sushant singh rajput photo viral | अंकिता और सुशांत की एक पुरानी फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा था- कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं...

अंकिता-सुशांत की पुरानी फोटो वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के जाने के बाद से अंकिता कई बार काफी इमोशनल होती नजर आईंअंकिता लोखंडे का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। कभी अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रहे सुशांत की सबसे ज्यादा पुरानी फोटो वायरल हो रही हैं।  अंकिता के बारे में सुशांत ने खुद यह बात कही थी कि जब तक वह साथ में रहा करती थीं तब कोई स्ट्रेस नहीं होता था।

 सुशांत के जाने के बाद से अंकिता कई बार काफी इमोशनल होती नजर आईं। इस बीच अंकिता लोखंडे का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें अंकिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अंकिता और सुशांत लगे नजर आ रहे हैं।

फोटो पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा कि कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं गुग्गा, मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं बेबी। मालूम हो कि यह सुशांत सिंह राजपूत की ही फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना है जिसकी लाइन अंकिता ने शेयर की हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

वायरल हो रही ये फोटो 2016 की है। ऐसे तो अंकिता ने इंस्टाग्राम से सुशांत के साथ की अपनी सारी फोटो डिलीट कर दी हैं, लेकिन ट्विटर पर ये फोटो अभी भी पड़ी है, जो फैंस को एक बार फिर से पसंद आई है। 

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिजन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने धीरे-धीरे सुशांत को परिवार से दूर कर दिया था। सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया।

English summary :
Ankita has been seen as being very emotional at times since Sushant's departure. Meanwhile, an old tweet by Ankita Lokhande is going viral. It also stars Sushant Singh Rajput along with Ankita. Ankita and Sushant are seen in this photo.


Web Title: ankita lokhande sushant singh rajput photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे