ankita lokhande shares crypti quote | अंकिता लोखंडे ने शेयर क‍िया सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज, लिखा-मैं अपने दिल की यात्रा और अपनी आत्मा के बात सुनती हूं...
अंकिता लोखंडे ने शेयर क‍िया सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज, लिखा-मैं अपने दिल की यात्रा और अपनी आत्मा के बात सुनती हूं...

Highlightsअंकिता सुशांत के जाने के बाद से सोशल मीडिया से गायब हैं लेकिन अब वह फिर से सोशल मीडिया पर वापस आ गई हैअंकिता लोखंडे ने शेयर क‍िया सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज- न खरीदा जा सकता है, न बेचा जा सकता है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। कभी अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रहे सुशांत की सबसे ज्यादा पुरानी फोटो वायरल हो रही हैं।  अंकिता सुशांत के जाने के बाद से सोशल मीडिया से गायब हैं लेकिन अब वह फिर से सोशल मीडिया पर वापस आ गई है।

अंकिता लोखंडे ने शेयर क‍िया सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज- न खरीदा जा सकता है, न बेचा जा सकता हैबिहार सरकार जहां सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच CBI को सौंपने के लिए सिफारिश भेज रही है, वहीं मुंबई पुलिस के अपने अलग दावे हैं। मुंबई पुलिस पर जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं करने का आरोप है। इन सब के बीच सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर किया है, जिसे सुशांत मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।

अंकिता के इस पोस्‍ट में Ara का एक मोटिवेशनल कोट है। इसमें लिखा है, 'वह मुझसे इस जीवन में लाखों चीजें चाह रहे थे और इन सब के लिए मैंने यही कहा कि यह मेरे लिए नहीं है। मैं पुजारी मार्ग पर हूं, देवी के द्वारा जन्म दी गई और उसे बहाया नहीं जा सकता। मैं अपने दिल की यात्रा और अपनी आत्मा के बात सुनती हूं। मुझे न तो खरीदा जा सकता है और न ही मुझे बेचा जा सकता है।

सुशांत को लेकर बोलीं अंकिता

अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे खुलकर बोली हैं। अंकिता ने गुरुवार को रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है जहां अंकिता ने सुशांत को लेकर कई अहम बातें की हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे।

अंकिता ने बात करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह  डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। 

सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।

अंकिता और सुशांत दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों का अफेयर पवित्र रिश्ता से शुरू हुआ था, जो 6 साल तक चला था। अंकित और सुशांत शादी तक करने वाले थे, लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए थे।

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिजन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने धीरे-धीरे सुशांत को परिवार से दूर कर दिया था। सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया।

Web Title: ankita lokhande shares crypti quote
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे